You are here

चंदौली : नरकंकाल मिलने से गांव में फैली सनसनी

नौगढ़। चकरघट्टा थानान्तर्गत टिकुरियां के घनघोर जंगल में शुक्रवार को अपराह्न 2 बजे नर कंकाल मिलने की खबर से आस पास के इलाकों में सनसनी फैल गयी। इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही स्थानीय थानाध्यक्ष मयफोर्स मौके पर पहुंचकर कंकाल को कब्जें में कर लिया और आसपास के ईलाकों के लोगों को बुलवाकर शिनाख्त भी करवाई। लेकिन कंकाल की शिनाख्त नहीं हो सकी।




थानाध्यक्ष राम नारायन पासी ने बताया कि जैसे ही कंकाल मिलने की खबर मिली वैसी ही मयफोर्स मौके पर पहुंच गया। तो नर कंकाल को देखने से पता चला कि उसकी उम्र करीब 70 साल की होगी। उसके बाल सफेद हो चुके थे और कपड़ा संतरा रंग की टी-सर्ट व सफेद ंरंग का धोती पास में मिली। इसके साथ ही जेब में चूहा मारने की पुड़िया व कीटनाशक दवाएं भी मिली।




उन्होंने कहा कि कंकाल को देखने से लगता है कि चार-पांच दिन पहले उसकी मौत हो चुकी थी। जिसे जंगली जानवरों व कुत्तों ने नोंच डाला था। मौके पर उसकी खोपड़ी कमर से ऊपर तक के धड़ व जांघ की हड्डी मिली है और घटनास्थल पर कपड़ों के साथ-साथ जूते भी मिले हैं। जिसके आसपास के गांव दानोगढ़, टिकुरिया, जरहर, गंगापुर, बरवाडीह, बजरडीहा, चिकनी, पढ़ौती सहित दर्जनों गांवों के लोगों को बुलाकर पहचान करायी गयी लेकिन शिनाख्त नहीं हो सका। जिसे स्थानीय थाने लाकर अन्त्य परीक्षण हेतु भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -