You are here

पिछड़े जाति के मंत्री ने दी CM योगी को चेतावनी ,DM को हटाओ वरना इस्तीफा देकर सरकार के खिलाफ दूंगा धरना

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की मनमर्जी और जातिवादी प्रशासन की निरंकुश कार्यप्रणाली के बिरुद्ध योगी के मंत्री व भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मंत्री पद से इस्तीफे की धमकी दी है. राजभर ने कहा कि अगर 4 जुलाई तक गाजीपुर के जिलाधिकारी को नहीं हटाया गया तो वो मंत्री पद से इस्तीफा दे कर सरकार के बिरुद्ध आन्दोलन करेंगे .

बजरंग दल के भगवाधारियो की गुंडागर्दी ,पत्रकार से कहाँ जय श्रीराम बोलो वरना फूंक देंगे कार

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देने के एलान के बाद सरकार सकते में आ गई है ,योगी सरकार की मनमर्जी के खिलाफ आज से कुछ दिनों पूर्व भाजपा के विधायक पल्टू राम ने भी दलितों ,पिछडो पर हो रहे हमले को न रोकने पर आन्दोलन का एलान किया था ,उस वक्त भाजपा सरकार की किरकिरी भी हुई थी .

22 इंस्पेक्टर बने DSP ,सवर्णों का जलबा




लो अब नीम के पेड़ में सपरिवार निवास कर रहे भोलेनाथ !

भासपा अध्यक्ष राजभर ने कहा कि जनता के हितों के लिए यहां आए हैं किन्तु इस सरकार के बेलगाम अफसर उनकी बाते नही सुन रहे है .उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है. जिलाधिकारी के इशारे पर ही भासपा के गाजीपुर जिला अध्यक्ष के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है.



उन्होंने कहा कि इस संबंध में मैंने भाजपा के संगठन महामंत्री संदीप बंसल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यना‌थ को भी जानकारी दे दी है. मुख्यमंत्री ने सोमवार को मुझे बुलाया है. मै भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी संपर्क कर रहा हूं. बात हो जाएगी तो दिल्ली जाकर पूरे प्रकरण की जानकारी दूंगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

One Thought to “पिछड़े जाति के मंत्री ने दी CM योगी को चेतावनी ,DM को हटाओ वरना इस्तीफा देकर सरकार के खिलाफ दूंगा धरना”

Comments are closed.