You are here

सेक्स रैकेट क्या है मैं नहीं जानती-राधे माँ

पानीपत ।पहले मुझे हर कोई दबा देता था और मुझे आंखें दिखा देता था, मगर अब मैं चुप नहीं रहूंगी। मैं बोलूंगी और गलत बात का विरोध भी करूंगी।” यह कहना है चर्चित और विवादित राधे मां का। पानीपत में एक भक्त के यहां आई राधे मां उर्फ सुखविंद्र कौर ने एक खास बातचीत की।

एक समाचार संस्‍थान से हुई बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती, सैक्स रैकेट क्या है। मेरे पास आज भी माता पिता भरोसे के साथ अपने बच्चों को भेजते हैं। उन्हें विश्र्वास होता है कि मेरे पास आकर वे सुधर जाएंगे।”

यह पूछने पर कि उनके खिलाफ मुंबई हाई कोर्ट में दाखिल सभी याचिकाएं खारिज कर दी गई तो राधे मां भड़क गईं। बोली, जब कोई मुझसे इस तरह की बात करता है तो मुझे गुस्सा आ जाता है। मेरा चेहरा देखिए, मेरी आंखों में देखिए, मैं कहां गलत नजर आती हूं?

कौन हैं वो लोग जो मुझ पर आरोप लगा रहे हैं, मेरे बारे में गलत बातें कर रहे हैं। किसी के 10 बार काम आओ, लेकिन एक बार नहीं आओ तो वो गलत बताने लगता है।

हरियाणा में जाट आरक्षण के नाम पर हुए विध्वंस पर उन्होंने कहा कि इस सबसे मुझे कोई सरोकार नहीं है। मैं तो सबको प्रेम और भक्ति का संदेश देती हूं। यह पूछने पर कि अब तो संत भी विवादों में आ रहे हैं?

तो वह बोलीं, मुझे क्या। अतिथि देवा भवः। मेरे यहां कोई साधु संत आता है तो मैं उसे मान देती हूं। मैं सिर्फ एक मां हूं और सभी को प्यार देती हूं।

इसे भी पढ़े -