You are here

BHP का शर्मनाक वयान : बजरंग दल के लड़कों से मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे

नई दिल्ली .महिलाओं के सम्मान हेतु सार्वजनिक मंचो से देवी की संज्ञा देने वाले हिंदूवादी नेता ही अब लडकियों को धर्म से जोड़ हिन्दू लड़को के द्वारा मुस्लिम लडकियों पर डोरे डलवाने की धमकी दे रहे है .कर्नाटक के उडुपी में हिंदू संतो, मठ प्रमुखों और विश्व हिंदू परिषद की सभा धर्म संसद में एक विश्व हिन्दू परिसद के नेता द्वारा लव जिहाद मुद्दे को लेकर ऐसा ही विवादित बयान दिया गया है.

आयोजित धर्म संसद में विहिप नेता गोपाल ने कहा कि अगर मुस्लिम लव जिहाद नहीं रोकते हैं तो वे बजरंग दल के युवाओं द्वारा मुस्लिम लड़कियों को पटवाएंगे. इस सभा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत समेत हिन्दू धर्म के तमाम नेता व मठो के मठाधीश शामिल थे . गोपाल ने कहा कि मुस्लमानों को लव जिहाद रोकना चाहिए. हम प्यार के खिलाफ नहीं हैं लेकिन हमारी लड़कियां शाहरुख और शिरीश या सलमान और सुनील को एक समान समझती हैं.

बिहिप नेता ने कहा कि हिंदू लड़कियां यह नहीं समझती हैं कि हिंदू लड़के केवल एक बार शादी करते हैं बल्कि अन्य कई शादियां करते हैं. इसके साथ ही गोपाल ने लव जिहाद को हिंदुओं के लिए गंभीर खतरा भी बताया.

यह पहला मामला नहीं है जब विश्व हिंदू परिषद द्वारा लव जिहाद के मुद्दे को उठाया गया है बल्कि हाल ही में बिहिप और बजरंग दल द्वारा राजस्थान के जयपुर में हुए तीन दिवसीय अध्यात्मिक मेले में लव जिहाद की बुकलेट बेचने का मामला सामने आया था. इन बुकलेट्स में हिंदू महिलाओं को मुस्लमान पुरुषों से सतर्क रहने, उन्हें गद्दार, राष्ट्र विरोधी और पाकिस्तानी कहने की अपील की गई थी. इस बुकलेट का टाइटल ‘जिहाद और लव जिहाद… हिंदू लड़कियां सावधान रहें’ दिया गया था. इस बुकलेट को वीएचपी और बजरंग दल के सदस्य केवल पांच रुपए में बेचते हुए दिखाई दिए थे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment