You are here

दहेज़ लोभी पति ने पत्नी के गुप्तांग में डाला तेजाब





पटना.दहेज लोभियों ने देश में हजारो जाने ले ली है ,दहेज़ लोभियों की हैवानियत की तमाम घटनाये सामने आ चुकी है किन्तु बिहार के बेतिया जिले का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहा दहेज़ लोभी एक पति ने शादी में मन मुताबिक दहेज नहीं मिलने पर अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल कर मानवता को शर्मसार कर दिया.
बताया जाता है की ससुराल से अपनी पसंद का दहेज नहीं मिलने के कारण दहेज़ लोभी पति नाराज था. स्थानीय पुलिस के अनुसार, बनकटवा मुहल्ला निवासी लल्लन गोंड अपनी पत्नी चांदनी को गौना कराकर तीन दिन पहले अपने घर लाया था. उसे शिकायत थी कि ससुराल से मन मुताबिक दहेज नहीं मिला.दहेज न मिलने के कारण वह चांदनी से वह लड़ाई -झगड़ा करने लगा. लड़ाई -झगड़े ने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया और लल्लन ने बेरहमी से चांदनी को मारा पीटा .इतने के बाद भी लल्लन का गुस्सा शांत नहीं हुआ.लल्लन तेजाब लेकर आया और पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर डाल दिया. नाजुक अंगों पर तेजाब पड़ते ही चांदनी दर्द के मारे चीखने चिल्लाने लगी.
ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से झुलस चुकी चांदनी को बगहा के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
Samsung On7 Pro (Gold)
पीडिता चांदनी के पिता बिशम्भर पंडित के लिखित बयान पर इस मामले की प्राथमिकी बगहा नगर थाने में दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी ललन को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़े -