You are here

दोस्ती में लुट गई यूवती की इज्जत




राजस्थान.सामाजिक सोच का परिवर्तन इस कदर हो रहा है की बाप-बेटी,भाई –बहन,चाचा –भतीजी जैसे रिश्ते अब सेक्स के पूजारियो द्वरा शर्मसार हो रहे है,भगवान कृष्ण और सुदामा जैसी दोस्ती को ग्रहण लग गया है ,अब लड़के –लड़की की दोस्ती यौन सुख के साधन तक सीमित होकर रह गये है,आज दोस्ती में हत्या का अंजाम आम हो चला है.ऐसी ही दोस्ती का खामियाजा भुक्ता नौकरी के तलाश में भटक रही एक नवयूवती ने जिसे उसकी सहेली ने ही जिस्म के भूखे भेडियो की खुराक बना डाला.मामला है जयपुर का जहा हनुमानगढ़ से नौकरी की तलाश मे जयपुर आई एक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया और शिकार लड़की ने यहां सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम उसकी सहेली के साथियों ने ही दिया.



प्राप्त जानकारी के मुताबिक 24 साल की यह युवती चार दिन पहले हनुमानगढ़ से जयपुर आई उसकी सहेली ने जयपुर पहुंचने पर इसका मदद को हाथ आगे बढ़ाते हुए बोली मैं तेरी नौकरी के लिए मदद कर सकती हूं.इसके बाद इस सहेली ने फोन पर उसे कहा कि वह कलेक्ट्रेट पर आ जाए, यहां उसे केटरिंग के काम के लिए जाना है.लड़की कलेक्ट्रेट सर्किल पर पहुंची तो यहां आरिफ नाम का युवक मिला. आरिफ ने मुझसे बात की और पूछा कैसी नौकरी चाहिए. इसके बाद वह मुझे सेवन स्टार नामक होटल में ले गया.होटल में मेरी मुलाकात एक चिराग नामक युवक से कराई. यहीं होटल में मुझसे चिराग ने चाय के लिए पूछा तो मैंने मना कर दिया पर उसके हाथ से दिया पानी मैंने पी लिया.पानी पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगा. फिर जब होश आया, सब कुछ लुट चुका था. चिराग ने उसके साथ रेप कर डाला है. इसके बाद डर गई, लेकिन किसी तरह हिम्मत जुटाकर मामला दर्ज कराया.
ाजधानी लखनऊ में 7 साल की बच्ची का रेप
बलात्कार की शिकार यूवती अपनी सहेली के विश्वास पर ही अपनी आबरू लुटा चुकी थी. अब पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.युवती इस दौरान बयान देते वक्त बार-बार रो पड़ी और कहा, मुझे इंसाफ चाहिए.
इस घटना से सीख मिलती है की अब दोस्त –दोस्त न रहा.हमें दोस्तों से सतर्क रहने की जरूरत है.

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment