You are here

महंथ ने युवक को ही बना लिया अपनी हबस का शिकार

लखनऊ.राजधानी लखनऊ में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है ,एक मठ के महंथ ने एक युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म कर अपनी हबस का शिकार बना लिया . अप्राकृतिक दुष्कर्म के शिकार युवक ने  कबीर मठ के महंत पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तो दूसरी ओर  आरोपी महंत फरार है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार  सीतापुर रोड स्थित खदरा में कबीर मठ के महंत धीरेंद्र साहिब पर एक युवक ने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवक के अनुसार उसके रिश्तेदारों ने मठ में रहकर पढ़ाई करने के लिए उसे लखनऊ बुलाया था. पैसों की तंगी के चलते वह मठ में महज 200 रुपया महीना किराया देकर रहने लगा.जो मठ की देखभाल के साथ ही लखनऊ यूनिवर्सिटी से एमएससी की पढ़ाई भी कर रहा है. युवक की माने तो महंत धीरेंद्र साहिब ने उसे डरा-धमकाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपी महंत ने युवक को पैसों का लालच देकर मुंह बंद रखने को कहा. युवक ने जब पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो महंत की ओर से उसे धमकियां मिलने लगी.

पिता ने किया बेटी का बलात्कार

फिरहाल स्थानीय पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी महंत धीरेंद्र साहिब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने की भनक  मिलते ही आरोपी महंत धीरेंद्र साहिब फरार हो गया. पुलिस ने युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. आरोपी महंत की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं.

इसे भी पढ़े -