You are here

योगी राज : दलित महिला के साथ गैंगरेप कर हाथ-पैर काटा

पीलीभीत. पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में मायके से ससुराल लौट रही एक दलित युवती को दबंगों ने बंधक बना कर गैंगरेप कर उसकी इज्जत को तार –तार कर दिया फिर भी मन नहीं भरा दबंगों का तो उन्होंने यूवती का हाथ –पैर काटकर नजदीकी रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.



नीली बत्ती का मोह नहीं छोड़ पा रहे उप्र के अफसर

रेलवे ट्रैक पर गंभीर हालत बदहवास पड़ी यूवती की सूचना पर पहुची जीआरपी पुलिस ने यूवती को शाहजहांपुर में भर्ती करवाया जानकारी पर पहुचे पति शाहजहांपुर से ले जाकर पीलीभीत के जिला अस्पताल में ईलाज हेतु भर्ती कराया है. यूवती की हालत गंभीर बनी हुई है.
खबर यह भी है कि उक्त घटना की तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने न तो रिपोर्ट दर्ज किया है न ही किसी प्रकार की कार्यवाही कर रही है .
पीड़ित दलित महिला माधोटांडा थाना क्षेत्र स्थित मैनकोट अपने ससुराल लौट रही थी तभी कुछ दबंगों ने उसे अपने कब्जे में कर सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद महिला की हत्या करने की नियत से उसका एक हाथ और पैर काटकर सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के जोगराजपुर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया.

ब्रिटेन की टॉप मॉडल च्लोई गुडमन का टॉपलेस फोटोशूट

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी. जीआरपी ने रेल दुर्घटना मानते हुए महिला को शाहजहांपुर में भर्ती करा दिया.
घटना की जानकारी मिलने पर महिला के पति सहित अन्य परिजनों ने पहुच कर उसे पूरनपुर सीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment