You are here

BJP मुखिया शाह के पुत्र को अशोक पटेल का खुला पत्र, हमें भी तो दो जल्दी पैसा कमाने का गुरुमंत्र

नई दिल्ली .भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र जय शाह के घाटा खा रहे व्यापार में मोदी अंकल के केंद्र की सत्ता सम्भालने के बाद से ज़बर्दस्त धनवर्षा की खबर को मोदी सरकार द्वारा झूठा करार दिए जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर लोग इस मामले में ईमानदार प्रधानमंत्री और भाजपा की टांग खींच रहे हैं. ऐसे ही भोपाल निवासी एक सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रताप पटेल ने जय अमित शाह के नाम एक व्यंगात्मक खुला खत लिखा है.

प्रिय,
आदरणीय जय भाई शाह
उद्योग सम्राट, गुजरात, भारत

सबसे पहले आपको बधाई, आपकी छप्पर फाड़ सफलता पर। आपके पप्पा अमित जी, अंकल मोदी जी की आप पर ऐसी ही कृपा बनी रहे और आप को धंधे से 16 हजार गुना नहीं बल्कि 50 हजार गुना मुनाफा हो यही भागवत जी से विनती है।।

मैं जानता हूं की जो सफलता आपने प्राप्त की है। वो दुनिया मे कोई भी व्यक्ति नही कर सकता और इसका राज हर किसी के साथ साझा नही कर सकते है। लेकिन मेरी आपसे गुजारिश है की सिर्फ एक बार मुझे आप राज बताने की कृपा करें।

मैं पिछले तीन सालों से 5-6 लाख रुपये अलग-अलग धंधों मे लगा चुका हूं, लेकिन मुझे कुछ भी हासिल नही हुआ। मैने बहुत कोशिश की ये जानने की कि आपने ऐसा कौन सा धंधा किया होगा जिससे आपको प्रतीदिन औसतन 22 लाख रुपये की अचानक से कमाई हुई है।

बहुत सोचने के बाद मैंने एक लिस्ट बनाई है, उन धंधों की जिससे इतनी बड़ा लाभ कमाया जा सकता है। मैं उनके नाम नीचे लिख रहा हूं। आप exact उस धंधे का नाम ना बताएं केवल इशारा करें कि धन्धा इसी लिस्ट में से एक है. मै उन सभी धंधों मे कोशिश करके देख लूंगा।

1. नोटबंदी के दरम्यान काले धन को सफेद करना।

2. भाजपा मंत्रियों का काला धन सफेद करना।

3. नशीले पदार्थों की तस्करी।

4. भारतीय प्रवासियों के लिए सेक्स रैकेट चलाना विश्व में।

5. पूरे गुजरात मे दारू बेचना।

6. अणुबम/ परमाणु हाथियारों की तस्करी।

7. भारत के लिए शस्त्र खरीद दलाली।

आप केवल इशारा करे मै समझ जाऊंगा.

मुझे लगता है इस काम में आपको चाचाजी, पिताजी, पीयूष अंकल, निंदानाथ जी और परिक्कर जी ने मदद की होगी, इसलिए उनको भी मेरी तरफ से धन्यवाद। थोड़ी कृपादृष्टी हमारे जैसे गरीब लोगों पर भी कर देंगे ऐसी विनती है.

आपके जवाब की प्रतीक्षा में

सधन्यवाद

आप के लाभ का चिन्तक
देशद्रोही ( देशभक्तों के अनुसार)
नीच जाति अशोक पटेल

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -