You are here

BJP MLA को ABVP कार्यकर्ताओं ने जम कर धुना

हरिद्वार .चुनाव में भाजपा को जितवाने में एड़ी चोटी का जोर लगाने वाले आरएसएस के छात्र संघठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता अब भाजपा के ही बिधायको की जम कर लात-घुसे से पिटाई कर रहे है . ताजा मामला हरिद्वार का है जहा ABVP कार्यकर्ताओं ने अपने ही भाजपा विधायक की जमकर पिटाई कर दी है.

बताया जाता है कि ABVP ने गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में हार का जिम्मेदार हरिद्वार ग्रामीण के भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद को ठहराते हुए उनके वेद मंदिर स्थित कार्यालय पर हल्ला बोल दिया और वहां आश्रम में एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जमकर तोड़फोड़ भी की है , ABVP कार्यकर्ताओं ने विधायक के समर्थको की भी खूब जमकर पिटाई कर दी.

भाजपा विधायक स्वामी यतीश्वरानंद

बता दें कि शनिवार दोपहर एक बजे एबीवीपी कार्यकर्ता विधायक स्वामी यतीश्वरानंद पर संगठन के प्रत्याशी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए हरिद्वार-ज्वालापुर मुख्य मार्ग पर स्थित उनके वेद मंदिर आश्रम के मेनगेट पर पहुंचते हुए यहाँ इन्होंने विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को आग के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक इसी बीच आश्रम में मौजूद विधायक अपने समर्थकों के साथ बाहर निकले और उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात करनी चाही, लेकिन तबतक इन दोनों पक्षों में भिड़ंत हो गई और एक दूसरे पर खूब लात घूंसे चलने लगे.

जिससे वेद मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई लेकिन घटना के थोड़ी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद मामले को शांत कराया गया. मिली रिपोर्ट्स के अनुसार अभी आश्रम में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है और दूसरी ओर आश्रम के कर्मचारीयो ने छात्र नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -