You are here

किसान हितैसी बताने वाली भाजपा को झटका ,गुजरात में चल रहे मतदान के बीच भाजपा सांसद का इस्तीफा

नई दिल्ली . गुजरात चुनाव में भाजपा ने जमकर किसान हितैसी होने का दावा किया किन्तु इधर गुजरात में मतदान की तैयारी चल रही थी ,उधर किसानो के साथ हुए अन्याय के बिरुद्ध महारास्ट्र के भाजपा सांसद ने लोकसभा से इस्तीफा दे दिया .गुजरात चुनाव के मद्देनजर यह इस्तीफा भाजपा के लिए झटका माना जा रहा है .

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में भाजपा के नेता नाना पटोले ने यह घोषणा कर भाजपा को सकते में दाल दिया कि उन्होंने लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा देते हुए भाजपा को तिलांजलि दे दिया है . महारास्ट्र के भंडारा-गोंदिया से सांसद पटोले ने कहा कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के कार्यालय को और भाजपा नेतृत्व को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि सांसद नाना पटोले किसानों के मुद्दे पर पार्टी से नाराज चल रहे थे. वह काफी दुखी और पार्टी द्वारा खुद को उपक्षेति महसूस कर रहे थे .

लोकसभा सचिवालय को अपना इस्तीफा सौंपने के तत्काल बाद उन्होंने मीडिया से कहा, “जिस वजह से मैं पार्टी में शामिल हुआ था, वह झूठा साबित हुआ, लेकिन अब मैं इस्तीफा देने के बाद अपने भीतर की बैचेनी से मुक्त हो गया हूं.पटोले ने कहा कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे, लेकिन वह किसी समान विचारधारा वाले राजनीतिक दल में शामिल होने पर विचार करेंगे.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -