हार्दिक पटेल ने बोला प्रवीण तोगड़िया की घटना के पीछे है मोदी-शाह की संयुक्त साजिश

नई दिल्ली . पुलिस इनकाउंटर में अपनी हत्या की आशंका जता चुके विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुलाकात कर उनका हालचाल जानने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि तोगड़िया के खिलाफ साजिश रची जा रही है. यह साजिश कोई और नहीं बल्कि खुद मोदी-शाह रच रहे हैं. प्रेस कांफ्रेंस में प्रवीण तोगड़िया द्वारा एनकाउंटर की आशंका जताने के बाद हुई मुलाकात के दौरान हार्दिक ने पूरी घटना को सुनियोजित करार दिया है .

जब सोमवार को तोगड़िया के लापता होने की खबर आई तो पटेल अनामत आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल चूके नहीं बल्कि एक के बाद एक कई ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार पर हमला बोला. हार्दिक ने एक ट्वीट में सवाल उठाते हुए कहा कि ‘‘ Z+ सिक्यॉरिटी होने के बावजूद भी प्रवीण तोगड़िया जी गायब हो जाते हैं. सोचने की बात है कि आम आदमी का क्या हो सकता है.


हार्दिक ने दूसरा ट्वीट किया कि ‘‘ मनमोहन सिंह जी के सरकार में प्रवीण तोगड़िया जी अगर लापता हो जाते, तो बीजेपी पूरे देश में हिंसा कर देती. भक्तों को जो बोलना है वे बोल सकते है, क्योंकि इस मुद्दे पर अगर नहीं बोले तो साहब तनख्वाह नहीं देंगे.

एक अन्य ट्वीट में हार्दिक ने सवाल खड़ा किया था कि बड़ा खेल ,प्रवीण तोगड़िया जी के लापता होने के बावजूद भी प्रदेश के गृहमंत्री चुप क्यूँ हैं ??
तोगड़िया जी के सुरक्षाकर्मी को अभी तक ससपेंड क्यूँ नहीं किया ???VHP और BJP के नेता चिंतित क्यूँ नहि हैं ???अमित शाह और तोगड़िया जी कहाँ हैं ??


न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें -
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -

Leave a Comment