You are here

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल -सौ करोड़ हिंदू चाहेंगे तो 20 करोड़ मुसलमानों को भगा देंगे

लखनऊ.उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भगवा सरकार बनने के बाद से ही भगवा गुंडों का आतंक तेजी से बढ़ा है .अब भाजपा के विधायक और नेता मुसलमानों और दलितों के विरुद्ध मुखर होकर जहर उगल रहे हैं वही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुसलमानों में वर्ग बिभेद करते हुए राष्ट्वादी मुसलमानों को भाजपा के पक्ष में खड़ा होने की बात करते है तो पार्टी महारास्ट्र के निकाय चुनाव में 70 % सीटो पर मुसलमानों को अपना उम्मीद्वार बनाकर मुस्लिम प्रेम जगजाहिर करती रही है किन्तु भगवा लवादा ओढ़े एक भाजपा विधायक ने भी मुसलमानों के प्रति ऐसा जहर उगला है जिसकी निंदा होनी शुरू हो गई है .

इसे भी पढ़े -PM मोदी के गृह राज्य में भाजपा नेता ने किया रेप

महोबा जिले की चरखारी विधानसभा के भाजपा विधायक ब्रजभूषण उर्फ गुड्डू राजपूत ने मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कहा है कि हिंदुस्तान मुसलमानों का देश नहीं है, सौ करोड़ हिंदू चाहेंगे तो 20 करोड़ मुसलमानों को भगा देंगे. भाजपा विधायक यहीं नहीं रुके इसके आगे उन्होंने कहा कि मुसलमानों को हज भी नहीं जाने दिया जाएगा.भाजपा विधायक के इस बयान के सामने आने के बाद मुस्लिम समाज में खासी नाराजगी है.

इसे भी पढ़े -अभिनेता ने इमाम से मारपीट करने पर बजरंग दल को कहा “कुत्ता “,मोदी ,योगी से मुसलमानों पर जुल्म रोकने की अपील

भाजपा विधायक ने यह विवादित बयान फेसबुक पर एक लाइव वीडियो में अपलोड किया है. इस भाजपा विधायक ने राम मंदिर मुद्दे को भी गर्म करते हुए कहा कि इस देश में राम मंदिर बनाया जाएगा. सौ करोड़ हिन्दू मंदिर बनाएंगे यदि मुसलमान राम मंदिर बनाने में रुकावट पैदा करेंगे तो मुसलमानों को हज में जाने नहीं दिया जाएगा.



विधायक ने कहा कि मुस्लिम हिन्दुओं के काम में बाधा पहुंचाते हैं.मुसलमानों को हज जाने से रोका जाए. हज की सब्सिडी भी ख़त्म होनी चाहिए. इनके आरक्षण को रोका जाना चाहिए.मुसलमान अब अल्पसंखयक नहीं है किन्तु इन्हें आरक्षण का लाभ प्राप्त हो रहा है.

इसे भी पढ़े -गेरुवा वस्त्र में छिपा तस्कर भूपेन्द्र नारायण मिश्र उर्फ मौनी बाबा,रंगे हाथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

भगवाधारी सरकार के इस विधायक के बयान के बाद विपक्षी पार्टियां भाजपा पर हमलावर हैं. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने विधायक के विवादित बोल पर कहा कि अगर सत्ताधारी दल के नेता इस तरह की बात करते हैं तो जवाबदेही प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की बनती है. अगर नेता ने ऐसा बयान दिया है तो उन्हें दल से निकाल देना चाहिए.

 

इसे भी पढ़े -भाजपा राज : राजस्थान में दलित लड़कियों को मंदिर में जाने से रोका

युवा रास्ट्रीय लोकदल के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मुस्लिम प्रेम और भाजपा का  "सबका साथ -सबका विकास" का नारा इस विधायक ने सिद्ध कर दिया है ,उत्तर प्रदेश में योगी सरकार विकास और कानून व्यवस्था पर फेल हो चुकी है ,प्रधानमंत्री का झूठ बोलो अभियान जनता समझ चुकी है इस कारण ही पार्टी नेताओ के इशारे पर पार्टी कार्यकर्ता धार्मिक उन्माद फ़ैलाने के उद्देश्य से इस तरह की बयानबाजी कर रहे है ताकि जनता का ध्यान सरकार के कार्यो और बिफलताओ से भटकाया जा सके .



(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading...


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment