You are here

मोदी कैबिनेट विस्तार में जदयू की नहीं हुई उपेक्षा- नीतीश

पटना.कल हुए मोदी मंत्रिमंडल के कैबिनेट विस्तार में जदयू समेत अन्य पार्टियों के किसी नेता को मंत्री नहीं बनाये जाने को लेकर बिहार में जारी सियासी बयानबाजी के बीच जनता दल यू के अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर भी जमकर निशाना साधा है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मीडिया द्वारा जदयू के केंद्रीय कैबिनेट में शामिल होने को लेकर खबर चलायी गयी थी. मोदी कैबिनेट में शामिल होने को लेकर जदयू की न तो कोई इच्छा थी और न ही अपेक्षा थी सिर्फ मीडिया ने इस मामले को तूल दिया है .[spu popup=”10975″]इसे देखे [/spu]

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो तो मीडिया के डार्लिंग हैं. मीडिया में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देते रहते हैं. उनकी बात को बिहार की जनता कभी गंभीरता से नहीं लेती है.

आज लोक संवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर कोई बात ही नहीं हुई थी. बेवजह जदयू का नाम लिया जा रहा है. जदयू से संबंधित जो भी बात होगी उसे मैं खुद ही सबको बता दूंगा. मीडिया में यह बातें सूत्रों के हवाले से चलायी गयी. मैं भी जानना चाहता हूं कि वह सूत्र कौन है. उन्होंने जदयू की उपेक्षा नहीं होने की बात करते हुए कहा कि केंद्रीय कैबिनेट में हिस्सेदारी के लिए न कभी सोचा और न कभी इसकी अपेक्षा रही बल्कि मीडिया को अब मंत्रिमंडल विस्तार पर चैप्टर क्लोज कर देना चाहिए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह मेरा इलाज कहने की बात कर रहे हैं. हमें किसी के बयान पर बयान नहीं देना है. मेरे खिलाफ क्या-क्या टिप्पणी नहीं किया गया. बकरीद में भी विरोधियों के तरफ से अफवाह फैलाया गया.

उन्होंने आगे कहा कि बहुत दिनों तक सत्ता में रहने के बावजूद कुछ लोग यह नहीं जानते हैं कि अहम मुद्दे क्या-क्या हैं और उस पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देनी चाहिए. राजद सुप्रीमो लालू यादव को जो कहना है कहते रहें हम बिहार की जनता के प्रति, बिहार के हित के प्रति और बिहार के विकास के प्रति जवाबदेह हैं.

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -