You are here

झारखंड में भाजपा के सफाए हेतु महागठबंधन के संकेत

नई दिल्ली .सीबीआई द्वारा लगातार परेशान हो रहे राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव बिना बिचलित हुए ने भाजपा हटाओ मिशन पर जुटे हुए है .लालू यादव ने झारखंड में भाजपा का सुफडा साफ़ करने हेतु महागंठबंधन का संकेत दिया है .झारखंड में कोर्ट की पेशी के दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने यह जानकारी मीडिया को दी .उन्होंने कहा कि महागठबंधन को मूर्त रूप देने हेतु कांग्रेस, आरजेडी, जेएमएम और जेेवीएम (पी) के गठबंधन की प्रक्रिया लगभग 99 फीसदी पूरी हो चुकी है.

राजद मुखिया ने कहा कि केवल कुछ मुद्दे हैं, जिन्हें हल किया जाना बाकी है. यह गठबंधन राज्य से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगा. एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी ने आम आदमी के आंसू निकाल दिया और इससे कॉरपोरेट हाउस के लोगों को फायदा हुआ. उन्होंने अपने ब्लैक मनी को व्हाइट में बदल लिया. नोटबंदी से गरीब लोगों को बहुत तकलीफ हुई है.

राजद मुखिया ने कहा कि अगले चुनाव में जनता मोदी सरकार को इसकी सजा देगी. उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया वहीं केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों के खिलाफ करती है.
इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment