You are here

पिछड़े वर्ग की बेटी किरण यादव ने दिया BJP-RSS को पेंट में पेशाब करवाने की चेतावनी

नई दिल्ली. फेसबुक पर लाखो फालोवेर्स की लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की पिछड़े समाज की बेटी किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती रहती हैं. किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं. जहां राजद मुखिया लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े नौ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

देश की सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों तीखी नजर रखने वाली फेसबुक की लोकप्रिय स्टार किरन यादव ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर भाजपा और आरएसएस को खुली चुनौती दे डाली है. किरण यादव के समाजिक मुद्दों पर लगातार लिखी जाने वाली समीक्षात्मक लेख से ट्रोलर्स बौखाए रहते हैं और इस बहुजन बेटी के कमेंट बॉक्स में गंदी-गंदी गालियां देते हैं लेकिन इस बार किरण यादव ने जो वीडियो जारी किया है वो ऐसे लोगों को हिला देने वाला है.




फेसबुक स्टार किरण यादव ने अपने तल्ख अंदाज में उंगली दिखाते हुए कहा है कि ‘बीजेपी-आरएसएस वाले तू गलत बहन के हत्थे चढ़ गया है, 2018 में तुम्हारे पैंट में पेशाब नहीं करवा दिए तो हम ओबीसी पिछड़ा की बेटी नहीं. जितना फर्जी वीडियो बनाकर मुझे बदनाम करना है तू कर ले. मेरी आइडी तुझे फेक लगती है.




वजह है कि सोसल मीडिया पर किरण यादव के मुखर अंदाज की वजह से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. पिछले हफ्ते किसी ने किरण यादव के नाम से अश्लील वीडियो बना कर वायरल कर दिया था. सड़क पर तो नेताओं के बेटे लड़की का रेप और अपहरण करने की कोशिश कर ही रहे हैं अब सोशल मीडिया पर ट्रोल बैठा दिए गए हैं जो लड़कियों गालियां दे रहे हैं, धमका रहे हैं और उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

लेकिन साहसी बहुजन बेटी किरण यादव ने भी कह दिया है कि जितना बदनाम करना है कर लो लेकिन ये ओबीसी पिछड़ा की बेटी तुम्हें 2018 में पैंट में पेशाब करवा के छोड़ेगी.

देखे वीडियो :

PM मोदी के लिए चूड़ी भेजा किरण यादव ने देखे वीडियो :

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -