You are here

PM मोदी की सभा में भीड़ बढाने हेतु , मदरसों से 25-25 महिलाओं को भेजने का आदेश

लखनऊ .योगी सरकार ने मदरसों को लेकर एक और तुग़लकी फरमान जारी किया है। इस से पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूपी के मदरसों में वीडियोग्राफी उस के बाद मदरसों के हर क्लासरूम में CCTV कैमरा लगाने के फरमान जारी करने के बाद एक और नया फरमान जारी कर दिया है और वो ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी के आगामी जनसभा में शामिल होने के लिए 25-25 मुस्लिम महिलाओं को भेजना होगा।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी विजय प्रताप यादव ने जिले के सभी अनुदानित तथा गैर अनुदानित मदरसों को हाल में भेजे गए पत्र में कहा है कि 22 सितंबर को वाराणसी के DLW में प्रधानमंत्री मोदी का संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें करीब 700 मुस्लिम महिलाओं को शामिल करने की योजना बनाई गई है। उस दिन अल्पसंख्यक महिलाओं को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचाने का जिम्मा मदरसों को दिया जा रहा है।

योगी सरकार के इस आदेश का मदरसों में कड़ा विरोध किया जा रहा है। इस बीच ‘टीचर्स एसोसिएशन मदारिस अरबिया’ उत्तर प्रदेश के महासचिव दीवान साहब जमां ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के इस खत में कही गई बातों का विरोध करते हुए कहा कि, ‘सरकार ने मदरसों को भाजपा कार्यकर्ताओं वाला काम सौंप दिया है। उन्होंने आदेश को वापस लेने की मांग की है।

श्रोत -24hindinews.com

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment