You are here

मध्य प्रदेश अपना दल के प्रदेशाध्यक्ष बुद्धसेन पटेल गिरफ्तार

नई दिल्ली .भाजपा शासित राज्यों में कुर्मी समाज का उत्पीड़न किया जा रहा है ,उत्तर प्रदेश से लगायत अन्य राज्यों में या तो कुर्मी समाज के लोगों की हत्या हो रही है अथवा फ़र्ज़ी मुक़दमे दर्ज कर सलाखों के पीछे धकेले जा रहे है .भाजपा सरकार में कुर्मी समाज के उत्पीड़न की घटनाओं ने कुर्मी समाज को आंदोलन हेतु विवश कर रहा है .

कानपुर : क्या रेप पीड़िता का साथ देकर प्रतीक्षा कटियार ने जुर्म कर दिया ?

ताज़ा मामला मध्यप्रदेश से सामने आया है जहाँ अपना दल के प्रदेश अध्यक्ष मास्टर बुद्धसेन पटेल को झूठे और फर्जी मामले में थाना सिविल लाइन द्वारा गिरफ्तार करने के विरोध में जनता दल सेक्युलर के प्रदेश अध्यक्ष शिव सिंह एड. व लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष कुवर सिंह,श्रीप्रकाश तोमर, ज्ञानेंद्र शुक्ला ,सुनील कुमार अग्रवाल ,दिनेश पटेल ,विश्वनाथ चोटीवाला ,बद्री कुशवाहा सहित सैकड़ो लोगों ने सिविल लाइन थाने में धरना दिया.



धरनारत नेताओं ने कहा कि 7 जून 2017 की घटना बताकर रिपोर्ट कराई गयी है जबकि मास्टर बुद्धसेन पटेल पार्टी बैठक हेतु 6 जून 2017 को बैठक हेतु लखनऊ रवाना हुए और 7 जून को बैठक में रहे,जो लखनऊ के अख़बारों में प्रकाशित है ,साथ में ट्रेन टिकट,बैठक और फोटो विडियो इत्यादि कई साक्ष्य है जो यह प्रमाणित करते है की 7 जून 2017 को मास्टर बुधसेन पटेल लखनऊ में थे,जिससे थाना प्रभारी और फरियादी के विरुद्ध मामला कायम करने हेतु नेताओं ने धरना देकर कार्यवाही कीं माँग किया .

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -