You are here

जनेऊधारी शुक्ला ने दी सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को रेप की धमकी

नई दिल्ली.देश में PM मोदी के कायो ,नीतियों का विरोध करने पर लोगो को मोदी समर्थको के कोपभाजन का शिकार होना पड़ सकता है .ऐसे ही एक ताजा मामले में समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक का नाम सुर्खियों में आया है .सपा प्रवक्ता व पूर्व सीएम् अखिलेश यादव की खासमखास पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया है कि उन्हें रेप की धमकी दी गई है. उन्होंने इस रेप की धमकी का खुलासा ट्वीटटर पर किया है .धमकी देने वाला उत्तर प्रदेश सरकार में कर्मचारी है .

सपा प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्वीट में पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स की फोटो के साथ ट्वीट किया, ‘इस आदमी ने जो कि यूपीपीसीएल (यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड) में काम करता है, मुझे ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा. क्या मंत्री श्रीकांत शर्मा, सीएम ऑफिस, मुख्य सचिव या यूपी पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे?

एक अन्य ट्वीट में पंखुड़ी पाठक ने लिखा, ‘मुझे किसी धमकी से डर नहीं लगता, लेकिन क्या किसी सरकारी कर्मचारी की इस तरह खुलेआम ऐसी बात करने की हिम्मत होनी चाहिए ?

सनद रहे पंखुड़ी पाठक सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोर कमेटी की सदस्य होने के साथ साथ समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता हैं. विधानसभा चुनावों में वे सपा की तरफ से मीडिया डिबेट्स में शामिल होती थीं. पंखुड़ी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई की है.छात्र राजनीति में भी उनकी अहम् भूमिका रही है , 2010 में हंसराज कॉलेज के जाइंट सेक्रेटरी का चुनाव जीतकर सपा को दिल्ली के छात्रसंघ चुनाव में मजबूत किया था।.2013 में उन्हें लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -