You are here

प्रेमी द्वरा अन्तरंग तस्बीरे उजागिर होने के बाद प्रेमिका ने की खुदखुशी

पटना।फेसबुक पर थी दोस्ती और घंटों फोन पर दोनों प्रेमी प्रेमिका बातें करते थे। प्यार इकरार की बातों के बाद मिलना-जुलना और फिर अंतरंगता इतनी बढ़ गई कि दोनों ने अपनी कुछ अंतरंग तस्वीरें भी खींचकर एक दूसरे से शेयर की। अपने प्यार को अमर बनाने की कसमें खाईं गईं।

घंटों एक दूसरे से बात एक दूसरे का साथ दोनों को पसंद था दोनों ने एक दूसरे से दूर जाने की कल्पना भी नहीं की थी। प्रेमी अभिषेक अपनी प्रेमिका पूजा को ही अपनी जीवनसाथी बनाना चाहता था लेकिन पूजा के घरवाले उसे पसंद नहीं करते थे, क्योंकि वह अभी पढ़ाई ही कर रहा था। उसका कोई भविष्य नहीं था।

प्रेमी अभिषेक को जब पूजा ने बताया कि घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है तो उसका दिल टूट गया और वह पूजा को मनाने लगा कि जल्द ही वह कुछ ना कुछ रोजगार करने लगेगा। लेकिन पूजा भी अपने माता-पिता के सामने मजबूर हो गयी। अपनी प्रेेमिका की किसी और से शादी वह बर्दाश्त नहीं कर सकता था।

अभिषेक ने पूजा को पाने के लिए एक चाल चली। उसने पूजा की कुछ अंतरंग फोटो होने वाले पति और उसके घरवालों को भेज दिया। जिसके बाद होने वाला रिश्ता टूट गया। रिश्ता टूटने के बाद से पूजा परेशान रहने लगी।इधर माता-पिता की बेइज्जती और समाज में जगहंसाई पूजा बर्दाश्त नहीं कर सकी और रात में गले में फंदा लगाकर उसने खुदकुशी कर ली।

घटना दानापुर के अकलूचक की है जहां एक लड़की ने रविवार की रात फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पूजा के पिता बलदेव सिंह ने लड़की के फेसबुक फ्रेंड अभिषेक पर केस दर्ज कराया है। अभिषेक ने पूजा के होने वाले पति को पूजा की अंतरंग तस्वीरें भेज दी थी। जिसके बाद से पूजा परेशान रहती थी।

बताया जा रहा है कि पूजा और अभिषेक की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। उसके बाद दोनों घंटों मोबाइल पर बात करते थे। लड़की ने अपने शादी तय होने के बारे में अभिषेक को बताया तो वह नाराज हो गया। वह विरोध करना शुरू कर दिया। सबक सिखाने के लिए अभिषेक ने

पूजा का भाई दानापुर अस्पताल में बहन का शव लेकर गया, लेकिन वहां डॉक्टर नहीं थे। जिसके कारण पूजा का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। फिर भाई अपनी बहन का शव लेकर पीएमसीएच पहुंचा और वहां उसका पोस्टमार्टम हुआ। फिलहाल पुलिस अभिषेक का पता लगा रही है।साभार [जेएनएन]।

 

इसे भी पढ़े -