You are here

बाप के हबस का शिकार बनी बेटियों ने की आत्महत्या





भागलपुर.वासना में अभिभूत इंसान किस हद तक गिर कर मानवता और इंसानियत के रिश्तों को शर्मसार करता है इसकी बानगी है बिहार के भागलपुर में एक बाप के हवस की ऐसी दर्दनाक कहानी जो अपनी सगी दो बेटियो के साथ अपनी वासना को तृप्त करता था.अपनी दो बेटियों की अस्मत का दुश्मन बन गया. बाप की इस हरकत से अपनी ही नजरो में गिर गई बेटियों ने आत्महत्या कर अपनी इह लीला समाप्त कर लिया.
जानकारी के मुताबिक भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला प्रवेश अपनी ही बेटियों के साथ रेप करता था. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा, तो पुलिस ने रमेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दोनों बहनें अपना पेट पालने के लिये दूसरे के घरों में चौका बरतन का काम करती थीं. बेटियों द्वारा लिखे गये सुसाइड नोट की माने तो जेल से छूटकर आने के बाद दोबारा उनके पिता ने गंदा काम करना शुरू कर दिया. परेशान होकर दोनों बहनों ने आत्महत्या कर लिया. सुसाइड से पहले छोटी बहन ने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें यह लिखा की उनके पापा दोनों बहनों से दुष्कर्म करते थे.
भागलपुर एसएसपी ने जब यह सुसाइड नोट पढ़कर बताया तो लोग सोचने पर मजबूर हो गये कि आखिर यह कैसा बाप था. पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने के बाद त्वरित कार्रवाई कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस रिकार्ड के मुताबिक भागलपुर के कई थानों में रमेश कुमार के ऊपर दर्जनों मामले दर्ज हैं. पिता के हवस का शिकार बनी दोनों बेटियों ने अपने बाप की हरकत से तंग आकर दुनिया को अलविदा कहना ही बेहतर समझा. जिले में हुई इस शर्मनाक वारदात से लोग हतप्रभ हैं.

इसे भी पढ़े -