You are here

ममता आज पटना में नोटबंदी पर गरजेंगी ,जदयू की दूरी तो राजद होगा शामिल

पटना. पश्चिम बंगाल की मुख्यएमंत्री ममता बनर्जी ने जब दिल्लीो में नोटबंदी पर उनके विरोध-प्रदर्शन का हिस्साज बनने के लिए मुख्ययमंत्री नीतीश कुमार से संपर्क किया तो उन्हों ने बेहद सरल शब्दोंग में उनको जवाब दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ममता बनर्जी से कहा कि जब राष्ट्रदपति प्रणब मुखर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम पर हस्ता क्षर कर दिए हैं तो यह विरोध बेमानी हो जाता है.
कल रात पटना में राजद विधायकों के दल को संबोधित करते हुए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार ने यह बात कही .नीतीश कुमार ने राजद विधायक दल को आश्वस्त किया की नोटबंदी के समर्थन से गटबंधन पर असर नहीं होगा .
लखनऊ में नोट बंदी हेतु दहाड़ मारकार ममता बनर्जी कल शाम को पटना पहुंची. आज पटना में लखनऊ की तर्ज पर ममता विरोध रैली को संबोधित करेंगी. .उत्तर प्रदेश में जिस तरह से अखिलेश यादव के अगुआई में ममता का स्वागत हुआ था और ममता की रैली को सपा का समर्थन प्राप्त था ,बिहार में ठीक उलट हो गया . ममता बनर्जी इस कारण नीतीश से खफा बताई जा रही हैं ,बताया जा रहा है कि जद यू के नेता ममता की इस रैली से दूर रहेंगे.
चर्चा है की ममता के पटना पहुचने पर उनकी मुलाकात लालू प्रसाद से भी हुई तो उनको यह बताया गया कि राजद के प्रतिनिधि उनके आयोजन में शामिल होंगे.
ममता की आज हो रही रैली में गटबंधन का एक दल दूरी बना रहा है तो दूसरा आयोजन में शामिल हो रहा है.



इसे भी पढ़े -