You are here

सरदार सेना ने किया थाने का घेराव,अपहरणकर्ताओ के बिरूद मुकदमा दर्ज करवाकर दिया प्रशासन को अल्टीमेटम

जौनपुर. जनपद के सुरेरी थानांतर्गत उगापुर निवासी संतलाल पटेल 42 वर्ष पुत्र राजबली पटेल का वीते 15 जनवरी को अपहरण हो गया था लेकिन परिवार के लगातार पुलिस से गुहार के बाद भी पुलिस प्रशासन ने अपहरणकर्ताओं के ऊचे दबाव में कोई कार्यवाही नही किया अलबत्ता पीड़ित परिजनों को बरगलाते रहे .

पीड़ित परिजनों को न्याय न मिलता देख गाव के ही सरदार सेना के कार्यकर्ता सभाजीत पटेल ने सरदार सेना के संयोजक डॉ आर एस सिंह पटेल को घटना की जानकारी दिया .सुचना मिलने के उपर्रांत सरदार सेना के सैकड़ो कार्यकर्ताओ व स्थानीय ग्रामवासियों के साथ संयोजक डॉ आर एस पटेल ने थाने को घेर लिया ,थाने को घिरता देख थानाध्यक्ष ने अन्यंत्र थानों कि पुलिस बुला हल्का बल प्रयोग कर घेराव को तितर बितर करने का प्रयाश किया किन्तु सरदार सेना कार्यकर्ताओ को हटता न देख उपजिलाधिकारी व पुलिस छेत्राधिकारी को सूचना देकर बुला लिया .मौके पर पहुचे उपजिलाधिकारी व पुलिस चेत्राधिकारी ने डॉ आर एस पटेल से कहा कि आप सब को न्याय मिलेगा ,नामजद मुकदमा दर्ज करवाकर अपराधियों को 24 घंटे में पकड़ कर संतलाल पटेल को हम बरामद कर लेंगे .छेत्राधिकारी के निवेदन पर सरदार सेना संयोजक डॉ आर एस पटेल ने 2 दिन का वक्त देकर मुकदमा दर्ज करवाकर थाने के घेराव को स्थगित कर करवाते हुए चेतावनी दिया कि अगर कार्यवाही नही हुई तो हम सरदार सेना के लोग हजारो के तादात में हाइवे जाम करेगे और वो सब करेगे जो नही करना चाहिए .



इस मौके पर मुख्य रूप से रामचंद्र पटेल,सभाजीत पटेल,गोविन्द पटेल ,बृजलाल लोधी,अभिषेक पटेल,सहित सैकड़ों सरदार सेना के कार्यकर्ता व ग्रामवासी मौजूद रहें .

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)


<ins class="adsbygoogle" style="display: block;" data-ad-client="ca-pub-7024402488556046" data-ad-

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment