You are here

उन्नाव : मार्ग दुर्घटना में तीन की मौत पाँच घायल

??दो कारों में हुई सीधी टक्कर
??एक कार के सवार थे शराब के नशे में

बीघापुर,उन्नाव। सर्किल के बारासगवर थाना क्षेत्र के लालकुआँ ऊँचगाँव मार्ग पर सोमवार को रग्घूखेड़ा गाँव के पास दो चैपहिया वहनों के आपस मे आमने सामने की भिड़न्त में एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा पाँच अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए।


घटनाक्रम के अनुसार कैलाश पुत्र अमर निवासी मुड़ियनखेड़ा थाना बिहार अपनी माँ बदामा देवी के साथ उन्नाव में रह रहे अपने भाई के घर भतीजी के जन्म दिन समारोह में अपनी कार 800 यूपी 78 एडबलू 9957 से जा रहे थे।अभी वह बारासगवर थाना क्षेत्र के लालकुआँ ऊँचगाँव मार्ग पर रग्घूखेड़ा के पास सायं लगभग 5 बजे पहुंचे ही थे कि उन्नाव की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार वैगेनआर यूपी 32 डीएक्स 2327 ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।जिसमें कैलाश व उनकी माँ बदामा देवी थी,की मौके पर ही मौत हो गई तथा वैगेनआर में सवार रिंकू श्रीवास्तव की भी मौके पर ही मौत हो गई।तथा अन्य मोहम्मद शानू पत्र अब्दुल सुल्तान कृष्णा नगर लखनऊ, बउवा पुत्र राजराम पाण्डेय लखनऊ,रोहित सिंह पुत्र कृश्ण लता सिंह हजरतगंज लखनऊ,नितिन मिश्रा लखनऊ,प्रतीक मिश्रा लखनऊ आदि गम्भीर रूप से घायल हो गए।ये सभी वैगेन आर सवार भयंकर शराब के नशे में थे।

इसे भी पढ़े -ब्लाक कमेटी प्रोसेस प्रबंधक अमित तिवारी ने आशा बहूँ से माँगा घूस ,फ़ोन पर करता है अभद्रता

सभी घायलों को बीघापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। और मृतकों को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया।

रिपोर्ट:डॉ.मान सिंह

खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -