You are here

उन्नाव: नहीं थम रहीं चोरियां,पुलिस पूरी तरफ से विफल

बीघापुर, उन्नाव। सर्किल के थाना बारासगवर क्षेत्र के गाँव अकबरपुर में बीती रात चोरों ने दो घरों से लाखों की नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए ।परिजनों को सुबह घटना की जानकारी हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देववती पत्नी स्व.राम किसुन लोध जो घर पर अकेले रहती है, एक सप्ताह पूर्व देववती की पुत्री माया की बहू शान्ति अपनी नानी देववती के यहां अकबरपुर घूमने आई थी गुरुवार की रात दोनों घर के बाहर दरवाजे सो रही थी, घर के बगल में खड़े सहजन के पेड़ से चोर घर की छत पर चढ़ के नीचे घर में उतर गए जीने के रास्ते से और मुख्य द्वार का दरवाजा अंदर से बन्द कर दिया घर के अंदर रखे बक्से को तोड़कर 50 हजार रूपए नगद व झुमकी बाला मांग बेंदी कड़ा जंजीर आदि निकाल ले गए।

देववती घर बनवाने के लिए 50 हजार रूपए रखे थी देववती के घर से जुड़े राम नरेश के घर में भी चोरो ने 10 हजार रूपए व बाला झुमकी पायल अंगूठी आदि ले गए अनुमान लगाया जाता है की छत के रास्ते से ही चोरो ने रामनरेश के घर में प्रवेश किया रामनरेश की पत्नी माया अपने एक साल के पुत्र वंश के साथ दरवाजे सोई थी रामनरेश विदेश में इस समय है दोनों ही घरो में सिर्फ महिलाए ही थी इससे अनुमान लगाया जाता है चोरो को इस बात की भली भाति जानकारी थी महिलाओ ने घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी है ।

रिपोर्ट: डॉ. मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -