You are here

NDA से अलग हो सकती है TDP ,चंद्रबाबू नायडू ने दिए संकेत

नई दिल्ली .बिगत लोकसभा चुनाव में सारे चुनावी समीकरणों को ध्वसत कर केंद्र में सत्ताशीन भाजपा के लिए अब नुकसान देह साबित होने कि संभावना है ,आगामी 2019 के चुनाव से पहले सभी राजनैतिक दल सियासी नफा-नुकसान देखने लगे हैं. एनडीए से शिवसेना के बाद अब टी डी पी ने भी एनडीए से अलग होने के संकेत दिए हैं. तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एनडीए से अलग राह चुनने का इशारा कर सबको चौका दिया है.

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि पिछले कुछ समय से राज्य में भाजपा के नेता टीडीपी की आलोचना कर रहे हैं. इन्हें रोकने की जिम्मेदारी केंद्रीय नेतृत्व की है ,क्योकि हम दोनों दल टीडीपी और भाजपा मिलकर राज्य सरकार चला रहे हैं. ऐसे में एक-दूसरे पर टिप्पणी करना अनुचित है. हम गठबंधन धर्म निभा रहे हैं तो भाजपा के नेता लगातार टीडीपी सरकार पर उंगली उठा रहे हैं. अगर उन्हें हमारी जरूरत नहीं है तो हम अलग रास्ता अख्तियार कर सकते हैं.

सनद रहे कि हाल ही में महाराष्ट्र में भाजपा के साथ वर्षो से गठबंधन में रही शिवसेना ने 2019 के चुनाव में अलग लड़ने का ऐलान कर दिया है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अलग चुनाव लड़ने की कसम खाई है. अब टीडीपी ने एनडीए से अलग होने के संकेत दिए हैं. न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .<a

इसे भी पढ़े -