You are here

योगीराज : CM के गृह जनपद में न्याय के लिए भटक रही रेप पीड़िता ,मंत्री का पैर पकड़ मांगी न्याय

दंबगों की धमकी के डर से गांव छोड़ शहर में रह रही हैं मां-बेटी केस वापस लेने को दबंग दे रहे हैं मां-बेटी को हत्या की धमकी
गोरखपुर.मंत्री जी मेरे साथ गैंग रेप हुआ. अब धमकी मिल रही है. दबंगों के डर से मैं और मेरी मां शहर में छिप कर रह रहे हैं. मुझे आप से न्याय चाहिए. जीडीए में जिला योजना की बैठक में अपनी मां के साथ पहुंची रेप पीडि़ता ने प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह के पैर पकड़ कर रोई.
मां-बेटी की बात सुनकर मंत्री ने पुलिस अफसरों को बुलाया लेकिन कोई अफसर नहीं दिखा तो सीडीओ से जांच कराकर कार्रवाई करने के लिए कहा.

भाजपा नेता का दर्द : उप्र. में जातिवाद और तानाशाह होकर काम कर रहे पुलिस अफसर



सिकरीगंज से अपनी मां के साथ आई रेप पीडि़ता मंत्री से मिलने के लिए 12 बजे ही जीडीए स्थित सभागार तक पहुंच गई थी. वहां मौजूद पुलिसवालों ने उन्हें मंत्री से मिलने से रोक दिया. महिला पुलिस बुलाई गई। महिला एसओ शालिनी सिंह पुलिसकर्मियों के साथ पहुंची और महिला को वहां से ले जाने की कोशिश की लेकिन वह बिना मंत्री  से मिले लौटने को तैयार नहीं थीं, स्थिति को संभालते हुए उन्हें सहायक सम्पत्ति अधिकारी सत्येन्द्र सिंह के आफिस में बैठाया गया. महिला बैठी रहीं और बैठक समाप्त होने का इंतजार करती रहीं.

मुस्लिम भाईयों पर दंगाइयों ने चलती ट्रेन में किया हमला, एक की मौत





जैसे ही मंत्री बैठक से बाहर आए वे उनके पास पहुंच कर पैरों पर गिर पड़ी और अपनी ब्यथा बताने लगीं. मंत्री जी ने एसपी सिटी के बारे में पूछा तो वे वहां मौजूद नहीं थे फिर सीडीओ से कहा कि इनके मामले की जांच कर कार्रवाई करें. उनका आरोप है कि पुलिस ने किसी तरह तीनों दबंग पर गैंग रेप का केस दर्ज किया लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं की. खुलेआम घूम रहे दबंगों ने केस वापस करने के लिए धमकी दे रहे हैं. उनका कहना है कि केस वापस नहीं करेगी तो वे उसकी हत्या कर देंगे. मां-बेटी ने कहा कि उनके भय से वह गांव नहीं जा रही हैं शहर मेंं छिप कर रह रही हैं. उनका कहना है कि जब तक दबंग पकड़े नहीं जाते वह गांव नहीं जाएंगीं.

साभार : हिंदुस्तान

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

One Thought to “योगीराज : CM के गृह जनपद में न्याय के लिए भटक रही रेप पीड़िता ,मंत्री का पैर पकड़ मांगी न्याय”

Leave a Comment