You are here

शिवसेना पार्षदों ने मोदी-मोदी के जवाब में लगाए चोर-चोर के नारे और कर दी भाजपाईयो की पिटाई

महाराष्ट्रा. शिवसेना और भाजपा के बीच आपसी मतभेद छिपा नहीं है ,कई मौके पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भाजपा और पीएम मोदी पर अपना भड़ास निकाल चुके है लेकिन अब तो हद हो गई जब शिवसेना पार्षदों ने पीएम मोदी के खिलाफ चोर-चोर के अभद्र नारेबाजी किया और भाजपाई पार्षदों को पीट दिया .

इसे भी पढ़े -बहुजन मीडिया पर बैन लगाने का जिम्मेदार कौन ,हिल रही मनुवादी मीडिया ?

खबरों के मुताबिक बुधवार को जो महाराष्ट्र के सदन में हुआ शायद उसकी उम्मीद किसी को नहीं होगी. सदन में उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना के पार्षदों ने विरोध करते हुए सारी हदें लांघ दीं. शिवसेना पार्षदों ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र नारेबाजी किया . BMC को GST से हुए वित्तीय नुकसान की भरपाई देने के लिए BJP ने यहां कार्यक्रम का आयोजन किया था ताकि वो जता सके कि BMC की वित्तीय नब्ज उसके हाथ है लेकिन शिवसेना ने यह होने न दिया. बीएमसी के हाउस में कहीं ‘मोदी मोदी’ तो कहीं ‘जय भवानी’ ‘जय शिवाजी’ के नारे सुनाई देने लगे.

इसे भी पढ़े -वाह रे भागवाधारी गौ सेवक , सहकारी संस्था बनाकर गौमांस बेच रहे हैं भाजपाई

देखते ही देखते हाउस के वेल में लोगों की आवाजें तेज होने लगीं और मोदी-मोदी के जवाब में शिवसेना के पार्षदों ने चोर तक का नारा लगा दिया. यह सब उद्धव ठाकरे और सुधीर मुनगुंटीवार की मौजूदगी में हो रहा था.थोड़ी ही देर में इन नारों ने मार-पीट का रूप ले लिया. शिवसेना पार्षदों ने BJP पार्षद की पिटाई कर दी. मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पार्षद मकरंद नार्वेकर ने अपनी दायीं बाजू दिखाते हुए दावा किया कि शिवसेना पार्षदों ने उनकी पिटाई की है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -

Leave a Comment