You are here

उन्नाव :उ.प्र. सरकार के कारागार मंत्री ने बीघापुर में की कार्यकर्ताओं की बैठक

बीघापुर,उन्नाव।भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टी अपना दल(एस) से उ.प्र.सरकार में कारागार मंत्री जय कुमार सिंह ‘जैकी’ ने नगर पंचायत बीघापुर पहुंच कर अपना दल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक की जिसमें उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर कार्य करने के दिशानिर्देश दिए।

उन्नाव:वंदनीय भारत माँ का वह प्यारा लाल किसान है




मंत्री जय कुमार सिंह ‘जैकी’ ने कहा कि हम सरकार के सहयोगी हैं इस बात का हमारे कार्यकर्ता ध्यान रख कर कार्य करें।वे अपने क्षेत्रीय विधायक से जाकर अपनी समस्याएं जरूर बताएं, जिससे कि उन्हें कहने का मौका न मिले कि अपना दल का कोई कार्यकर्ता मेरे पास कभी नहीं आया।उन्होंने कहा कि अपना दल किसी जाति विशेष का दल नहीं है ,हमारी राष्ट्रीय अध्यक्षा अनुप्रिया पटेल समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर राजनैतिक भागीदारी निभा रही हैं।

रास्ट्रपति चुनाव के बाद कभी भी हो सकता है उप्र भाजपा अध्यक्ष का एलान ,पूर्व मंत्री रामकुमार वर्मा का नाम उछाल पर

साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता को शालीनता के साथ अपनी बात रखनी है,उसके बाद यदि कोई नहीं सुनता तो मुझे बताएं हम उस कार्य को करेंगे।अपना दल का उन्नाव में अब तक पार्टी कार्यालय न होने के कारण वे थोड़े नाराज भी दिखे,कहा कि 2 जुलाई पार्टी संस्थापक स्व.डॉ.सोने लाल पटेल जी की जयंती समारोह से पहले उन्नाव में कार्यालय खोल लें तो बेहतर होगा।सभी कार्यकर्ता कार्यालय से ही जयंती समारोह मनाने के लिए 2 जुलाई की बनारस प्रस्थान करें। राजनैतिक प्रतिद्वंदिता को उन्होंने कहा कि यह आज की राजनीति का हिस्सा है, राजनीति में कोई किसी का साग नहीं होता।




आज मैं मंत्री बना तो सहजता से नहीं बना इसके पीछे बहन अनुप्रिया पटेल का भरोसा है जो मुझ पर उन्होंने किया। आज अपना दल (एस) उ. प्र. की चौथे नं. की पार्टी है। कार्यकर्ता इस बात को समझें और पार्टी को मजबूत करने का कार्य करें।इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक तहसील दिवस व थाना दिवस में जाकर लोगों की समस्याओं का निस्तारण करवाएं। इस अवसर पर उमानाथ धोबी अध्यक्ष नगर पंचायत बीघापुर, अजय पटेल, महेंद्र सिंह पटेल एड., ओम् प्रकाश पटेल,संजीव मिश्रा, विवेक पटेल, मीनू , इं. कुलदीप पटेल, अविनाश सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट:डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment