You are here

वाह रे भागवाधारी गौ सेवक , सहकारी संस्था बनाकर गौमांस बेच रहे हैं भाजपाई

नई दिल्ली .गौ ,गीता और गंगा पर राजनीति करने वाले हिंदूवादी दलों की आँखे पथरा गई है ,देश के बिभिन्न हिस्सों में गोकसी ,गौ मांश के फर्जी आधारों पर अनेको नागरिको की जान लेने वाले तथाकथित गौ रक्षक गुंडों को भगवाधारियो द्वरा संचालित त्रिसूर का पशु बधशाला नहीं दिख रहा है ,जो केरल के त्रिसूर जिले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा एक सहकारी सोसाइटी बना कर खुले आम बीफ बेचा जा रहा है . यह खबर एक मलयालम अखबार ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

इसे भी पढ़े -हिन्दू धर्म को ठोकर मारकर ,बुद्ध धर्म अपनाएगे सैकड़ो दलित परिवार

रिपोर्ट के मुताबिक सहकारी समिति का गठन त्रिसूर जिले के भाजपा जिलाध्यक्ष ए. नागेश, जिला सचिव टी. एस. उल्लास बाबू और बीएमएस जिला सचिव पी. वी. सुब्रमण्यम ने मिलकर किया है. यह संगठन मांस और मछली के खरीद-फरोख्त का काम करेंगी. खबर के अनुसार इसके लिए सोसाइटी का एक ऑफिस थिरूवंपादय मंदिर के पास खोला गया है.

इसे भी पढ़े –मकान पर कब्ज़ा करवाने पंहुचा BJP विधायक,लहराए गए असलहे

भगवाधारी भाजपाईयो द्वरा संचालित यह सहकारी सोसायटी पशुओं के मांस को खुदरा और थोक रूप में बेचेगी. इतना ही नहीं सोसाइटी की योजना है कि मांस-संबंधित खाद्य सामग्री सुपरमार्केट में सप्लाई करे. इसके अलावा सोसाइटी ने मांस और मछली को ताजा रखने के लिए शीत भंडारण सुविधा शुरू करने की योजना बना रही हैं,साथ ही साथ यह संस्था मांस-मछली और अन्य खाद्य सामग्री बेचने के एक मोबाइल स्टोर भी शुरू करेगी.



सोसाइटी का कहना है कि वो जल्द ही जिले में एक रेस्तरां श्रृंखला शुरू करेगी. पशु मांस विनिर्माण सहकारी समिति के प्रमुख ए. नागेश भाजपा और आरएसएस के प्रशासनिक समिति के सदस्य हैं. गौरतलब है कि यह खबर ऐसे समय पर आई है जब गाय के नाम देशभर में हो रहे हत्या में प्रत्यक्ष और प्ररोक्ष रूप से भाजपा और आरएसएस से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा है.



इससे पहले केरल में ही मल्लापुरम लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार एन. श्रीप्रकाश ने लोगों से वादा किया था कि अगर वह सांसद चुने जाते हैं तो अपने निर्वाचन क्षेत्र में अच्छे गौमांस की आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे. इस खबर के बाद राजनीतिक पारा चढ़ गया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -