You are here

नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी भाजपा नेत्री

नईदिल्ली .भाजपा नेताओ का चाल ,चरित्र और चेहरा लगातार बेनकाब हो रहा है ,सत्ता की आड़ में देह व्यापार करने वाले 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा' सडको पर गला फाड़ कर चिल्लाने वाले भाजपाईयो का सच अब सामने आ रहा है .भोपाल के बाद अब उत्तराखंड के रूड़की से भी भाजपा नेताओं के सेक्स रैकेट से जुड़े होने की खबर आ रही है. पार्टी ने खबर आते ही भाजपा महिला प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष आमंत्रित सदस्य हेमा रावत को तत्काल बर्खास्त कर दिया है.



योगीराज : नाबालिक से हुआ बलात्कार का प्रयास,पुलिस ने पीड़िता को थाने से भगाया

उत्तराखंड की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम की छापेमारी में पकड़ी गई सेक्स रैकेट के संचालिकाओं ने पूछताछ में गिरोह की सरगना भाजपा महिला प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष आमंत्रित सदस्य का नाम बताया है. इस खबर के सार्वजनिक होने के बाद भाजपा में भूचाल सा आ गया है जिस कारण पार्टी ने अपने जिम्मेदार भाजपा नेत्री को छह साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

यूजीसी के इस फैसले से बदल जाएगा भारत में उच्च शिक्षा का परिदृश्य

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने सेक्स रैकेट संचालिकाओं के कब्जे से बरामद युवती से जिन दो होटलों में बलात्कार हुआ उनमें से एक होटल एक कांग्रेस नेता का बताया जा रहा है. पुलिस होटल पर कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है साथ ही फरार सेक्स रैकेट गिरोह की सरगना भाजपा नेत्री की तलाश जारी है.


सनद रहे एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर प्रेमनगर स्थित एक मकान में छापा मारा था. इस दौरान पुलिस ने दो महिलाओं और दो पुरुषों (यशपाल निवासी थिथकी और बॉबी निवासी तांसीपुर मंगलौर) को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया था.

गेरुआ वस्त्र में छिपा हिन्दू धर्म का गुंडा ठाकुर सत्यनारायण सिंह उर्फ़ योगी सत्यम,राज्यपाल राम नाइक का संरक्षण ?

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के शिकंजे में आई दोनों महिलाएं सैक्स रैकेट का संचालन करती है. इन के कब्जे से पुलिस ने सहारनपुर निवासी एक युवती को भी बरामद किया था. पूछताछ में पीड़ित युवती ने बताया था कि वह उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेल रहे थे.



सेक्स रैकेट के कारोबार में शामिल एक होटल गणेशपुर क्षेत्र में है. बताया जा रहा है होटल एक कांग्रेस नेता का है. सीओ स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि पुलिस होटल पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है. सेक्स रैकेट संचालित करने वाली दोनों महिलाओं और पुरुषों का चालान कर जेल भेज दिया है.

तथाकथित गौरक्षक गुंडों ने सरकारी अधिकारियों समेत गाय से लदे ट्रक ड्राइवरो को लहुलुहान किया

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. कल्पना सैनी ने बताया कि भाजपा सदस्या हेमा रावत को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. वह भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की विशेष आमंत्रित सदस्य थी, लेकिन पार्टी ने उसे अब छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है. निष्कासन क्यों किया गया इसके जवाब में भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह बाद में बताया जाएगा.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

इसे भी पढ़े -

One Thought to “नौकरी दिलाने के नाम पर लड़कियों से देह व्यापार करवाती थी भाजपा नेत्री”

Leave a Comment