You are here

उन्नाव:दबंग ने युवती पर फेंका तेज़ाब,गम्भीर दशा में जिला अस्पताल में भर्ती

बीघापुर,उन्नाव। लोग प्रेम में जान देते थे लेकिन आज कल जिससे प्रेम करते हैं उसी की जान लेने पर उतारू हैं।उसके सुन्दर से मुखमण्डल को तेजाब डाल कर घिनौना बना रहे हैं।देष भर में सिरफिरे आषिकों की अब तक हजारों लड़कियां षिकार हो चुकी हैं।तो गांवों में दबंग गरीबों की लड़कियों को हवस का षिकार बनाने का प्रयास कर रहे हैं।जब उसमें सफल नहीं होते तो तेजब डाल कर उसके चेहरे को जला दे रहे हैं।




ऐसा ही मामला बीघापुर तहसील क्षेत्र के बारासगवर थाना के अन्तर्गत कल्याणपुर द्वितीय गांव में बुधवार को घटित हुआ।जिसमें एक दबंग सिरफिरे ने सायं 7 बजे घर के बाहर खेतों में षौच जाते समय स्नातक की छात्रा अर्चना पुत्री गंगा चरण यादव 19 वर्श के ऊपर तेजाब फेक दिया जिससे वह बुरी तरह झुलस गई। घटना के समय अर्जना की छोटी बहन प्रीति भी उसके साथ थी।घर आकर उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी।उसका कहना है कि एक नकाबपोष लड़का पीछे से आया और तेजाब डाल कर भाग गया। गंगा राम पुत्री को रात में स्थानीय ऊँचगाँव के प्रा0स्वा0 केन्द्र में ले कर गए, जहां से हालत गंभीर देख लड़की को जिला अस्पताल भेज दिया गया।इस बीच गुरुवार को सुबह यूपी 100 पुलिस गांव पहुंची और गंगाराम को थाने बुला लाई। गंगा राम का कहना है कि दोशी पर पुलिस कठोर कार्यवाही करे।




सूत्र बताते हैं कि पीड़िता के पिता गंगा राम पुत्री पर तेजाब फेकने वाले को अच्छी तरह जानते हैं वह दबंग किस्म का व्यक्ति है।जिसके कारण नाम नहीं बता रहे हैं।गंवई चर्चा के अनुसार किसी ठाकुर नाम के व्यक्ति का नाम आ रहा है चर्चा में जिसने गंगा राम की पुत्री पर तेजाब फेका है।उधर अर्चना जिला अस्पताल में जिंदगी मौत से जूझ रही है।अब देखना होगा कि आखिरकार इस दबंग पर कार्यवाही पुलिस करती है अथवा गरीब गंगा राम यादव की पुत्री की आवाज डरा धमका कर दबा दी जाएगी।


वैसे सूत्र यह भी बता रहे हैं कि अपराधी गांव का ही सुखेन्द्र सिंह नाम का व्यक्ति है जो पुलिस हिरासत में है और गंगा राम पर क्षेत्रीय छुटभैया नेता मामला सुलह कर लेने का दबाव बना रहे हैं।जब कि मुकदमा पुलिस ने अज्ञात के ऊपर 298/17 धारा 326,354 में दर्ज किया है।

रिपोर्ट: डाॅ0 मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


मुख्य समाचार, राज्य

इसे भी पढ़े -

Leave a Comment