You are here

राम मंदिर बनाने में सहयोग हेतु संघ में शामिल हुईं मुस्लिम महिलाएं

लखनऊ.तीन तलाक के मुद्दे पर फैसला अपने पक्ष में आने हेतु विगत दिनों मुस्लिम महिलाओं ने वाराणसी में हनुमान चालीस के सौ पाठ पूरे करके बजरंग बली से प्रार्थना किया वही लखनऊ की कुछ मुस्लिम महिलाओ ने रास्ट्रीय स्वय सेवक संघ का दामन थाम कर राम मंदिर निर्माण में सहयोग का नारा बुलंद किया है .

राष्ट्रीय सेवक स्वय संघ के महिला शाखा राष्ट्रीय सेवा समिति की इंदिरानगर में सुमन पांडेय के नेतृत्व में हुई बैठक में दर्जनों मुस्लिम महिलाओं ने जहां सदस्यता ली वहीं राम मंदिर बनाने के लिए मुस्लिमों में समर्थन जुटाने के लिए भी सहयोग का आस्वाशन दिया.

बताया गया कि मुस्लिम महिलाओं ने अपने जीवन स्तर को सुधारने और मुख्य धारा में जुड़ने का भी संकल्प लिया.इस दौरान राष्ट्रीय सेविका समिति की जिला पदाधिकारी रंजना मिश्रा और भाजपा कार्य समिति के सदस्य पीके मिश्र मौजूद रहे.


राष्ट्रीय सेविका समिति की सुमन पांडेय ने बताया कि मुस्लिम महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और जीवन स्तर को सुधारने के लिए विशेष ट्रेनिंग दी जाएगी. जिसमें उन्हें जीवन में सफल होने के लिए प्रशिक्षण पर बल दिया जाएगा.

सुमन पांडेय ने बताया कि महिलाए उन्नाव में 30 मई से 15 दिनों की विशेष ट्रेनिंग में प्रतिभाग करेंगी, कुल मिलाकर जिस तरह से मुस्लिम महिलाओं में जहां ट्रिपल तलाक के मामले को लेकर जागरूकता बढ़ रही है और अब आरएसएस से मुस्लिम महिलाओं की नजदीकियां उन पार्टी के लोगों के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती हैं जिनकी राजनीति ही संघ की खिलाफत पर निर्भर है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment