You are here

उन्नाव में पकड़ा गया एक आतंकी

उन्नाव .उन्नाव में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब एटीएस की टीम ने बंथर इंडस्ट्रियल इलाके की एक फैक्ट्री में छापेमारी कर एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद एटीएस की टीम ने पकडे गये आतंकी के साथ कई जगहों पर छापेमारी की वही आतंकी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने हाई अलर्ट घोषित कर चेकिग अभियान चलाया . पकडे गये आतंकी के तार लखनऊ में आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ के साथ जोड़कर देखा जा रहा है.

जहाँ एक तरफ लखनऊ में पुलिस के साथ आतंकियों की मुठभेड़ जारी थी वही दूसरी तरफ उन्नाव की बंथर इंडस्ट्रियल इलाके की एवरेस्ट लेदर फैक्ट्री में एटीएस की छापेमारी से हड़कंप मच गया एटीएस की टीम ने फैक्ट्री में छापा मारकर वहाँ काम करने वाले इमरान नाम के संदिग्ध आतंकी को उठाया इमरान कानपूर में पकडे गये संदिग्ध आतंकी फैजान का भाई है और पिछले 2 सालों से एवरेस्ट लेदर फैक्ट्री में काम कर रहा था ख़ास बात ये है कि इमरान के ऊपर कभी लोगो को शक तक नहीं हुआ वही आज एटीएस ने छापे के दौरान पहले फैक्टरी के मालिक समीर को शिकंजे में लिया और फिर उसे गाडी में बैठाकर उसकी दूसरी ब्रांच फैक्ट्री जो सिंगरौसी में है छापेमारी की जहाँ से एटीएस ने इमरान को धर दबोचा और इमरान को गिरफ्तार कर एटीएस की टीम लखनऊ की ओर रवाना हो गयी.
इमरान की गिरफ्तारी और आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता की खबर के बाद लोग सकते में है यही नहीं उन्नाव में आतंकी की गिरफ्तारी की खबर के बाद प्रशासन ने हाईअलर्ट जारी कर दिया और शहर में कई जगहों पर चेकिंग अभियान भी चलाया.

रामदास (टेनरी गार्ड)ने कहा कि इतना मुझे बात बताया गया की कोई फ़ोर्स आया था यहाँ पे अन्दर जाके सब चेक किया सब लोगो ने तो कोई इमरान पैकिंग है उनको लेके गए है.|वो दो साल से कर रहा है हम लोग जबसे हमारी एसआईएस है तब से वो यही काम कर रहा है एक दम फेस कभी हमने उसको साबित नहीं किया.जब अभी शाम को नाईट में आये तो उन लोगो ने बताया हमने कहा ऐसा हम लोगो नहीं उसको देखा कभी ये नहीं बता पाएंगे ये यही जाजमऊ से आता होगा कभी बस से कभी बाइक से आता है.

राहुल (टेनरी मजदूर)ने कहा वो पांच बजे आये थे तीन गाड़िया से यहाँ पर चले गए थे उसके बाद वहा पर कहा कोई हिलना नहीं जगह पर खड़े रहना हम लोग नहीं हिले .जगह पर मैनेजर आये मैनेजर को लेकर चले गए मैनेजर साहब को बैठा कर चार नंबर में ले गए.

रिपोर्ट -योगेन्द्र गौतम

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -