You are here

भाजपाईयो ने शराब की बोतलों से किया लालू समर्थको पर हमला , इस खबर को घोट गई मीडिया

पटना .बिहार में लालू प्रसाद के समर्थको का भाजपा कार्यालय पर हमले की खबर मीडिया में सुर्खिया बन गई किन्तु भारतीय मीडिया ने लालू समर्थको पर भगवाधारी भाजपाईयो द्वरा शराब की बोतलों से हुए हमले को घोट गया .
खबर है कि लालू समर्थक जब पटना स्थित भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे थे तो उनके ऊपर भाजपा कार्यालय से शराब और बीयर के बोतलों की की बौछार कर हमला किया जा रहा था .




बिहार में शराब बंदी के बाद अब सवाल उठना लाजमी कि जब बिहार में पूर्ण शराबबंदी है तो भाजपा मुख्यालय में शराब की बोतल कहां से आईं ?इस मामले में राजद नेताओं ने कानून तोड़कर शराब पीने वाले भाजपाईयों को गिरफ्तार करने की मांग की है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भाजपा कार्यालय के अंदर से लालू समर्थको के ऊपर शराब और बीयर की बोतलों के साथ ईंट, पत्थर से हमला किया गया. इसके बाद ही लालू समर्थको ने भाजपा कार्यालय में घुसकर भगवाधारी भाजपाईयो को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.



राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि राजद ने किसी पर हमला नहीं किया. शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्र राजद के कार्यकर्ताओं पर भाजपा के लोगों ने हमला किया है. भाजपा कार्यालय से लाठी, पत्थर, शराब की बोतल से किया गया हमला ताज्जुब की बात है.

भाजपा नेता सुशील मोदी का कहना है अगर भाजपा ने भी ऐसी ही प्रतिक्रिया दी तो सरकार के लिए स्थिति को संभालना मुश्किल हाेगा. मोदी ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के निर्देश और सरकार की जानकारी में राजद कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ भाजपा कार्यालय पर हमला किया बल्कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को पीटा भी है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -