You are here

ढोगी तांत्रिक के चक्कर में पिता बना हत्यारा

लखनऊ . शुक्रवार की रात केरल के कोल्लम शहर में ढोगी बाबा एक छात्रा के जिस्म को नोचने के चक्कर में अपना लिंग गवा बैठा वही उत्तर प्रदेश के संभल में एक पिता की पाखंडी तांत्रिक के चक्कर में पड़ कर अपनी ही दुधमुही बच्ची का हत्यारा बन बैठा .

पूजा पाठ के बहाने जिस्म नोच रहा था ढोंगी बाबा ,छात्रा ने बना दिया नपुंशक

संभल जिले के चंदौसी स्थित नरौली कस्बा में रहने वाले कल्याण (38) की दो बेटियां थीं. बड़ी बेटी तीन साल की है, जबकि छोटी बेटी ने अभी सवा माह पहले ही इस पृथ्वी पर कदम रखी थी. कल्याण को कई दिनों से अपने ऊपर किसी भूत-प्रेत की साया होने का चक्कर सता रहा था. इसी भूत-प्रेत के साये को दूर कराने के लिए वो एक तांत्रिक की शरण में पंहुचा और तांत्रिक के बहकावे में आकर दुदमुही बच्ची का क़त्ल कर दिया .

सत्ता के दम पर BJP नेता चला रहा था सेक्स रैकेट,BJP का बेटी बचाओ नारा हुआ तार -तार

बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने कल्याण को सलाह दी कि अगर वह मंदिर में जा कर अपनी बेटी की बलि चढ़ा देगा तो उसके ऊपर से भूत-प्रेत का साया हमेशा के लिए हट जाएगा , वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा. तांत्रिक के बहकावे में आए कल्याण ने घर आकर अपनी बेटी को लेकर घर में ही बने मंदिर में ले जाकर एक धारदार हथियार से उसका गला काट बलि चढ़ा दी. दुदमुही बच्ची की इह लीला समाप्त कर हत्यारा बाप फरार हो गया .

लालू यादव पर PM मोदी का हमला ,पटना में निर्माणाधीन माल पर रोक

बेटी की मौत की बात जब मां को पता चली तो वह तुरंत आपा खोकर बेहोश हो गई. कस्बे के लोग पहले घटना को छुपाते रहे लेकिन इसी बीच, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर नरौरी चौकी इंचार्ज कुलदीप सिरोही और सीओ सुरेश बाबू यादव मौके पर पहुंचे. पूछताछ पर लोगों ने घटना की कहानी बताई.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि मां रानी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. बलि देने की बात अभी स्पष्ट तौर पर नहीं कह सकते हैं. मौके से बच्ची का गर्दन कटा शव बरामद कर लिया गया है. जिस हथियार से गर्दन काटी गई उसकी तलाश की जा रही है. आरोपी पिता की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है.

 

 

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

loading…




इसे भी पढ़े -