You are here

बुढ़ापे में चढ़ा सेक्स का भूख ,रेप करते पुलिस के हत्थे चढ़ा ढोंगी बाबा

नई दिल्ली . डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह, इच्छाधारी भीमानंद महाराज,आशाराम बापू समेत हिनू धर्म के तमाम ढोंगी बाबाओ के शर्मसार कर देने वाली करतूतों के बाद अब एक और ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आया है . हरियाणा के फरीदाबाद में एक कथित पुजारी बाबा को लोगों ने युवती के साथ रेप करते रंगे हाथों पकड़ा है.



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरीदाबाद के सोहना रोड स्थित एक मंदिर में एक अधेड़ उम्र के कथित उम्रदराज ढोंगी पुजारी को स्थानीय लोगों ने उस वक्त रंगे हाथों पकड़ लिया जब वह मंदिर के अंदर एक युवती के साथ रेप कर भगवान के मंदिर में मानवता को शर्मसार कर रहा था.स्थानीय लोगों ने पुजारी की इस काली करतूत कैमरे में भी कैद किया , जिसके आधार पर पुलिस ने पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है.

समाचार वेबसाइट इनाडू ने वीडियो रिकॉर्ड करने वाले शख्स शौकत के हवाले से लिखा कि सुबह बाबा ने एक युवती को मंदिर के अंदर बुलाया और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया.बाबा की इस हरकत पर शौकत को शक हुआ. उसने किसी तरह इस वारदात का वीडियो बना लिया. शौकत ने वीडियो आसपास के लोगों को दिखाया तो सभी लोग पुलिस चौकी पहुंच गए. शिकायतकर्ता देवीलाल ने बताया कि बाबा को ग़लत काम करते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया है.


एसीपी राधेश्याम का कहना है कि उन्हें बाबा का वीडियो मिला है, जिसमें वह आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहा है. बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता काफी घबराई हुई है इसलिए उससे बाद में पूछताछ की जाएगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -