You are here

सेक्स पोजिशन्स, जिनके बारे में कभी नहीं सुना होगा

अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो गई है, इसमें कोई नयापन या रोमांच नहीं रहा… या फिर आप एक ही सेक्स पोजिशन को ट्राई कर-कर के बोर हो चुके हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे-ऐसे सेक्स पोजिशन्स के बारे में जिनके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। इन पोजिशन्स को ट्राई करने के बाद निश्चित तौर पर आपकी सेक्स लाइफ बेहतर हो जाएगी। आगे की तस्वीरों में पढ़ें, कौन से हैं वे सेक्स पोजिशन्स…

जैसा की नाम से ही पता चल रहा है इस पोजिशन में दोनों पार्टनर को कमल की आकृति बनानी है। इसमें मेल पार्टनर पैरों को क्रॉस करके पलथी मारकर बैठता है और फीमेल पार्टनर को उसकी गोद में बैठना है। इस दौरान फीमेल पार्टनर का पैर लड़के की पीठ की तरफ होना चाहिए। इस पोजिशन में इंटीमेसी और पेनिट्रेशन दोनों ही ज्यादा होता है। इस पोजिशन की खासियत यह है कि दोनों पार्टनर एक दूसरे के कानों में सेक्सी लव टॉक कर सकते हैं।

इस पोजिशन में दोनों पार्टनर हाथों का सहारा लेते हुए आमने सामने बैठते हैं। फिर फीमेल पार्टनर, मेल के करीब बढ़ती है और अपने पैरों को लड़के के कंधों रख देती है। इस पोजिशन में दोनों पार्टनर बराबर जोर लगा सकते हैं।

जैसा कि इस पोजिशन का नाम है इसे कपड़े धोने के साथ-साथ ट्राई किया जा सकता है। यह पोजिशन जितनी आसान है उतनी ही कामुक भी। इसमें फीमेल पार्टनर वॉशिंग मशीन के ऊपर बैठती है और मेल पार्टनर सामने से आता है।

इस पोजिशन में मेल पार्टनर अपने घुटनों पर बैठता है मानो प्रपोज करने जा रहा हो और फीमेल पार्टनर भी अपने घुटनों पर नीचे आती है। इस पोजिशन में दोनों पार्टनर के बीच आई कॉन्टैक्ट के साथ इंटिमेसी भी रहती है और सेक्स के दौरान दोनों एक दूसरे को किस भी कर सकते हैं।

Sourse-http://navbharattimes.indiatimes.com

 

इसे भी पढ़े –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -