You are here

विराट-अनुष्का कर सकते हैं सगाई,परिवार के अलावा अमिताभ- अनिल अंबानी भी पहुंचे




नईदिल्ली. भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों के परिवार भी साथ में ही हैं.बीते बुधवार को दोनों एक पुजारी के साथ मंदिर में नजर आए.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये कपल जल्द ही सगाई कर सकते है. अमिताभ और जया बच्चन के अलावा अनिल अंबानी भी यहां पहुंच चुके हैं हालांकि. मीडिया को अधिकृत सूचना नहीं दी गई है. 
विराट और अनुष्का 25 दिसंबर को उत्तराखंड बिना परिवार के पहुंचे आए थे.हालांकि बाद में उन्हें फैमिलीज ने ज्वॉइन किया है. यह कपल उत्तराखंड के नरेंद्रनगर में रह रहा है जहा मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई है.
जानकारी के मुताबिक विराट और अनुष्का ऋषिकेश से 12 किलोमीटर आगे नरेंद्रनगर के आनंदा होटल में रुके हैं.स्पा और

मैडिटेशन के लिए फेमस इस फाइव स्टार होटल में दोनों कुछ दिन और रुकेंगे हालांकि यह साफ नहीं है कि न्यू ईयर दोनों यहां मनाएंगे या नहीं, पर होटल में दोनों के लिए क्रिसमस पार्टी रखी गई थी.दोनों आउटिंग पर ऋषिकेश के फेमस स्पॉट टिहरी झील में वाटर स्पोर्ट्स के लिए भी जा सकते हैं.दोनों की फैमिलीज भी यहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फैमिलीज की मौजूदगी में टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान और ये बॉलीवुड लीडिंग एक्ट्रेस जल्द ही एंगेजमेंट कर सकते हैं. हालांकि दोनों की तरफ से अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.विराट अनुष्का से रिलेशन को लेकर पब्लिकली कुछ नहीं कहते सिर्फ एक बार जब सोशल मीडिया पर अनुष्का के बारे में कमेंट किए जा रहे थे तब विराट ने उनका बचाव किया था.हाल ही में अनुष्का करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आईं थीं. उत्तरखंड से उन्होंने अपना एक फनी वीडियो भी शेयर किया था जिसमे विराट भी नजर आ रहे हैं.


इसे भी पढ़े -