You are here

गोंडा :8 वर्षीय भतीजी के साथ चाचा ने किया दुराचार

गोंडा .एक कलयुगी चचेरे चाचा ने चाचा-भतीजी के पवित्र सम्बन्धों को शर्मसार करते हुए आठ वर्षीय अबोध भतीजी को अपनी हवस का शिकार बना डाला.

प्रकरण कटरा थाना के एक गांव में बीती रात्रि शादी समारोह में अपने माता-पिता के साथ ननिहाल आयी मासूम को दरिन्दे ने उस समय अपने हवस का शिकार बना लिया जब परिवार के लोग द्वार पूजा में व्यस्त थे.. बच्ची दरवाजे के सामने खेल रही थी तभी शराब के नशे में धुत रिश्ते में चचेरे चाचा ने मासूम को बहला-फुसला कर गांव से थोड़ी दूर सड़क के किनारे एक झाड़ी में ले गया और वहाँ उसके साथ दुराचार कर झाडी में छिप गया. तभी कुछ बाराती गर्मी होने के कारण सड़क पर घूम रहे थे. झाड़ी में रोने की आवाज सुनकर उसके समीप पहुंचे तो छिपे दरिन्दे ने भागने का प्रयास किया. लेकिन बारातियों द्वारा दौड़ा कर पकड़ लिया गया.


लड़की व दरिन्दे को जब घर पर ले कर पहुंचे तो पीड़िता खून से लथपथ थी व दरिन्दे के पैंट में भी खून लगा था. इसकी पहचान राम प्रताप 36 वर्ष निवासी डोल कुआँ जनपद बहराइच के रूप में हुई. परिजनों द्वारा कटरा पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त को पकड़कर थाने लाई वहाँ पर दुराचार की धाराओं सहित पासको एक्‍ट में मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया.


दरिंदगी कि शिकार मासूम को इलाज के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक डा0 अशोक गुप्ता ने बताया कि आठ वर्षीय बालिका को रात में खून से लथ पथ हालत में भर्ती कराया गया था. जहाँ इलाज के बाद आज मेडिकल परीक्षण कराया गया. परिजनों ने दुराचार का आरोप लगाया है . इस सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह ने बताया कि मासूम बच्ची अपने माता-पिता के साथ शादी समारोह में सिरकत करने आयी थी. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्ट –के एन वर्मा

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -

Leave a Comment