You are here

256 प्लस के लिए बीजेपी की परिवर्तन यात्रा आज से प्रारंभ

ga('create', 'UA-86744479-1', 'auto'); ga('send', 'pageview');

लखनऊ . मिशन 256 प्लस के लिए आज से बीजेपी की परिवर्तन यात्रा शुरू हो रही है. सहारनपुर में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.
प्राप्त जानकरी के अनुसार, अगले 6 महीने में बीजेपी ऐसी 4 यात्राएं करेगी. बीजेपी की परिवर्तन रथ यात्रा के चेहरे के रूप में रथ पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, केंद्रीय मंत्री उमा भारती और प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य होंगे. परिवर्तन रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा सिर्फ चार नेताओं की तस्वीर ही नजर आ रही है . माना जा रहा है कि इन चार नेताओं, जो की अलग-अलग वर्ग से आते हैं, इनको आगे करके बीजेपी यूपी के वोटरों में संदेश देने की कोशिश करेगी.ऐसे में जब ये संकेत मिल रहे है कि बीजेपी यूपी में बिना मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित किए, पीएम मोदी के चेहरे को आगे करके ही चुनाव में उतरेगी, लेकिन परिवर्तन रथ पर लगी तस्वीरों से ये संदेश जरूर जा रहा है कि बीजेपी यूपी में चार चेहरों को आगे करके चुनावी मैदान में जाएगी.
बिभिन्न राजनीतिक दलों से दल बदल कर बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या एव कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी समेत अन्य दल बदलुओ को बीजेपी ने कोई ख़ास जिमेदारी नहीं सौपी है .

इसे भी पढ़े -