You are here

उन्नाव में बड़ी चोरी ,गृह स्वामी पर हुआ चाकू से हमला

योगेन्द्र गौतम

उन्नाव .उन्नाव में अपराधियो के हौसले बुलंद हैआपराधी बेख़ौफ़ होकर अपराध को अंजाम देकर लॉ एन्ड आर्डर की धज्जिया उड़ा रहे है. आज अजगैन थाने के कुसुम्भी गांव में देर रात अज्ञात चार लोगों ने एक घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया. गृह स्वामी के विरोध करने पर घर में घुसे बदमाशो ने गृह स्वामी पर ताबड़तोड़ चाकुओ से कई वॉर कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया . घायल गृह स्वामी को आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद उसे हालत बिगड़ने पर कानपुर रेफर कर दिया गया. घर में घुसे बदमाशो ने घर में मौजूद परिवार के बाकी सदस्यों के साथ भी जमकर मारपीट कर घर में रखी नकदी और सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए.

बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने से स्थानीय लोगो काफी आक्रोश है. घर में घुसे बदमाशो ने घर में रखा नकदी और जेवरात पार कर दिया . परिवार के सदस्यो द्वारा शोर मचने पर मोहल्ले वालो के दौड़ाने पर बदमाश जेवरात छोड़कर नकदी सहित फरार हो गए थे वही सुबह स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच कर जाँच में जुट गयी है .

उक्त घटना पर पुलिस कप्तान नेहा पाण्डेय ने कहा की मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्यवाही की जा रही है. घटना के बारे में गृह स्वामी ने बताया है कि इनका परिवार रात में सो रहे थे तो दो लोग उनके घर में घुसे और इनके यहाँ जो बक्से में सामान रखा था इसमें कुछ नकद , झुमकी , पायल , और नाक की कील है सहित एक मोबाइल फोन चोरी करके निकलने लगे आवाज से ये जग गए जब ये उनके पीछे भागे तो उन दोनों में दोनों में हाथापाई हुई है.इनके अनुसार कुल चार लोग बता रहे है, दो लोग मंदिर के पास थे और दो लोग इनके घर के अन्दर थे.इस घटना का मुकदमा दर्ज करके इसकी अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -