You are here

जेएनयू : लापता छात्र नजीब के मामले की जांच CBI के हवाले

नई दिल्ली. जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद के केस की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से हटाकर दिल्ली हाई कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज तक नजीब के बारे में कोई सुराग हासिल नहीं कर पायी .कुछ दिनों पूर्व नजीब के परिजनों ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की थी .



नजीब अहमद को जेएनयू से लापता हुए करीब सात महीने बीत चुके हैं , जांच कर रही दिल्ली पुलिस के हाथ अभी तक लापता छात्र का सुराग नहीं लगा है . इस मामले पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने इस केस को सीबीआई को सौप दिया है , इस केश की अगली सुनवाई 17 जुलाई को होनी है .


नजीब की मां ने बताया कि हाइकोर्ट के आदेश के बाद उन्हें न्याय की कुछ उम्मीद जगी है. दिल्ली क्राइम ब्रांच जांच करने की बजाय ये साबित करने मे लगी थी कि नजीब मानसिक रूप से ठीक नही था. क्राइम ब्रांच जिस फुर्ती से काम करने के लिए जानी जाती है, वैसा कुछ नजर ही नहीं आया.

सनद रहे दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा था कि यदि जांच में पुलिस को कुछ खास नहीं मिल पा रहा है, तो वो पॉलीग्राफ टेस्ट करा सकती है। यह मामला गंभीर है, इसलिए हर उस शख्स को खंगाला जाए जो मामले पर रोशनी डाल सकता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -