You are here

मंच पर रो पड़ा गैंगरेप का आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति, अखिलेश ने मांगा इस भ्रस्ट्राचारी के लिए वोट

लखनऊ.उत्तर प्रदेश सरकार में परिवहन मंत्री और गैंगरेप का आरोपी गायत्री प्रसाद प्रजापति की ऐठन आज निकल गई ,अमेठी में भरे मंच पर भाषण देते हुए यह बलात्कार का आरोप और करोडों की अकूत सम्पत्ति का स्वामी अपने आप को नीरीह समझते हुए चीख –चीख कर रो पड़ा, गायत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुझे मिलकर फंसाया है. यह पूरी साजिश उन दोनों ने रची है. मेरे ऊपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. मैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ मंच साझा नहीं करूंगा.

मैं जनता के बीच का आदमी हूं और अब उनके बीच ही रहूंगा. इसके बाद जब प्रजापति मंच से उतर आए तब सपा सुप्रीमो मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने इस भ्रस्ताचारी ,बलात्कार के आरोपी के लिए वोट मांगने मंच पर गए और जनता से समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की.सनद रहे अमेठी में पांचवें चरण में 27 फरवरी को मतदान होना है.

सुप्रीम कोर्ट ने अखिलेश सरकार के परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप एवं यौन उत्पीड़न केस में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए थे,जिस प्रकरण में मुकादमा भी पंजीकृत हो गया है पर आरोपी खुले आम घूम रहा है . सुप्रीम कोर्ट ने इस प्रकरण पर उत्तर प्रदेश सरकार से आठ हफ्तों के भीतर जवाब मांगा है.

वहीं मंत्री गायत्री प्रजापति ने गिरफ्तारी पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की है. गायत्री प्रसाद प्रजापति इस चुनाव में अमेठी सीट से समाजवादी पार्टी का उम्मीदवार हैं. जिसे मुलायम सिंह यादव का करीबी माना जाता है.
सनद रहे मंत्री गायत्री के प्रभाव में पीड़िता का मुकदमा पुलिस ने नहीं दर्ज किया था ,तब पीड़िता मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ एफआईआर दर्ज न होने पर सुप्रीम कोर्ट गई थी. उसका कहना था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है और उसकी बेटी का भी यौन उत्पीड़न किया गया. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए. इससे पहले गायत्री प्रसाद प्रजापति पर आय से अधिक संपत्ति रखने, अवैध कब्जे, अवैध खनन समेत कई भ्रस्ट्राचार के आरोप लग चुके हैं.जिसके कारण सितंबर 2016 में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पहली बार भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद गायत्री प्रजापति को बर्खास्त कर दिया था.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -