You are here

मंत्री राधेश्याम सिंह ने दिया पत्रकार को फूक देने की धमकी

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव चुनावी जनसभा में घूम –घूम कर समाजवादी पार्टी को पुनः सत्ता में लाने हेतु जनता से वोट की भीख मांग रहे है वही अखिलेश मंत्रिमंडल के पूर्व मंत्री व हाटा कुशीनगर से विधायक राधेश्याम सिंह दबंगई के बल पर चुनाव जीतने हेतु लोगो को भयाक्रांत कर रहा है.

पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह ने आज से पूर्व कुशीनगर के अपर मुख्यधिकारी जिला पंचायत उमेश पटेल को फ़ोन पर माँ –बहन की गाली देते हुए जान से मार देने की धमकी दिया था ,मामले की गंभीरता को देख मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गाली बाज मंत्री राधेश्याम सिंह को लखनऊ तलब किया था किन्तु पुनः किसी प्रकार की गलती न करने सम्बन्धी आश्वासन के बाद यह मंत्री अखिलेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त होने से बचा था.

अपनी आदत से बाज मंत्री राधेश्याम सिंह ने कल कुशीनगर जनपद के हाटा तहसील के अमर उजाला अखबार के तहसील प्रतिनिधि मनोज कुमार गिरी को पिस्तौल से दुकान सहित फूक देने की धमकी दे बैठा. दूरभाष पर मंत्री ने माँ बहन की गाली देते हुए चुनाव बाद अपनी औकात दिखाने की धमकी देकर अपने बहादुरी की मिसाल पेश किया है.

पत्रकार मनोज कुमार गिरी ने पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाली प्रभारी हाटा को दिए लिखित प्रार्थना पत्र में अपने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.   



loading…


इसे भी पढ़े -