You are here

मुस्लिम MLC का वादा राम मंदिर बनाने के लिए 15 करोड़ और मुकुट के ल‍िए 10 लाख दूंगा

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी और एमएलसी बुक्कल नवाब ने कहा कि मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 15 करोड़ और मुकुट के लिए 10 लाख रुपए अलग से भी दूंगा. पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि मै खुद भगवान राम को मुकुट पहनाऊंगा.
मंदिर अयोध्या में था और वहीं बने तो बेहतर है.भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा




एमएलसी बुक्कल नवाब ने गोमती के किनारे की जमीन कब्जा करने के आरोप पर कहा कि गोमती नदी के किनारे की जमीन मेरे पूर्वजों की हैं, क्योंकि हम पहले से बहुत रईस हैं. मेरे पिता पायलट थे, दादा के पास कई सौ बीघा जमीनें थीं, जो सीतापुर, लखनऊ, हरदोई में थीं. बाढ़ के दौरान अक्सर ये जमीन पानी में डूबी रहीं, जिससे स्थाई कब्जा नहीं हो पाया. मैंने कागजात कोर्ट में दिए हैं, जिसका केस चल रहा है. मुझे सरकार से करीब 30 करोड़ का मुआवजा मिलना है. इस जमीन का इस्तेमाल सरकार ने गोमती रिवरफ्रंट के डेवलपमेंट में किया है, लेकिन अभी तक सरकार ने जमीन का मुआवजा नहीं दिया है. जैसे ही सरकार से जमीन का मुआवजा मिलता है मैं इस रकम में से 15 करोड़ राम मंदिर के निर्माण के लिए दान कर दूंगा.

पूर्व फौजी की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भेजा 56 इंच का अंत: वस्त्र




यह वही एमएलसी बुक्कल नवाब है जिन पर फर्जी तरीके से गोमदी के किनारे की जमीन कब्जा कर 8 करोड़ रुपए मुआवजा लेने का आरोप है. उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. यह रकम वापस करने के लिए उन्हें नोटिस भी जारी की गई है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…

इसे भी पढ़े -