You are here

सीड्स कॉरपोरेशन का अध्यक्ष बनने के चक्कर में 25 लाख गवां बैठा भाजपा नेता

गुड़गांव. भारतीय जनता पार्टी के एक राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य के साथ पार्टी के केन्द्रीय मंत्रियो के करीबियों ने 25 लाख ठग लिया है ,गेरुआ बस्त्र की आड़ व मंत्रियो के करीबी ठगों ने यह रकम हरियाणा में सीड्स कॉरपोरेशन के अध्यक्ष बनवाने को लेकर बतौर टोकन मनी लिया था .

खबरों के मुताबिक ठग के आरोपियों ने खुद को एक केंद्रीय मंत्री का भाई और निजी सचिव बताया था, लेकिन जब करीब 6 महीने तक कोई रिस्पॉन्स न आया तो इसकी शिकायत पुलिस में की गई. इसके बाद पुलिस ने दोनों ठगों के बिरुद्ध नामजद केस दर्ज कर लिया है.


पुलिस में दर्ज किए गए बयानों के अनुसार कीर्ति नगर के रहने वाले भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सुनील राव की 6 महीने पहले दिल्ली में अक्षयबीर और ओमप्रकाश से मुलाकात हुई थी. अक्षयबीर ने खुद को एक केंद्रीय मंत्री का निजी सचिव बताया जबकि ओमप्रकाश को मंत्री के भाई के रूप में परिचय दिया . इसके बाद आरोपियों ने सुनील को हरियाणा में सीड्स कॉरपोरेशन का अध्यक्ष बनवाने का लालीपाप दिया.



इसके बाद आरोपियों ने सुनील राव को नई दिल्ली के गुजरात भवन में किसी बड़े भगवाधारी नेता से मिलवाया, जिसे उन्होंने मंत्री बताया था इस दौरान 5 करोड़ में चेयरमैन पद देने की बात तय हुई. इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य सुनील राव ने दोनों को 25 लाख रुपये बतौर टोकन मनी दे दिया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -