You are here

पत्रकारों पर लगाम लगवाएंगे भाजपा सांसद हरीश

बस्ती. भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में शास्त्री चौक पर एक जनसभा का आयोजन किया गया. मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद ने मोदी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि तीन वर्षों में भले ही नरेन्द्र मोदी की सरकार जनता की उम्मीदें पूरी न कर सकी हो परंतु कार्य में पारदर्शिता लाने में पूर्ण रूप से सफल रही है.

राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद ने कहा अब तक सरकार में भ्रष्टाचार की कोई शिकायत नहीं आई है जो मोदी सरकार की सफलता है. प्रधानमंत्री ने नोट बंदी से भ्रष्टाचारियों की कमर तोड़ दी है.

बस्ती सदर से सांसद हरीश द्विवेदी ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों की सराहना करते हुए कहा प्रधानमंत्री के समक्ष किसानों की बदहाली, निर्यात में कमी, बेरोजगारी, नक्सलवाद, आतंकवाद, न्याय की सुस्त रफ्तार, दूरसंचार, और प्रदूषण आदि चुनौतियां हैं.

इसी बीच न्यूज़ पोर्टल और सोसल मीडिया से बौखलाए सांसद ने पत्रकारों के प्रति तथाकथित का शब्द प्रयोग करते हुए पत्रकारों, सोसल मीडिया के लठैतों को भरे मंच से धमकाने से बाज नहीँ आये. भाजपा सरकार और पार्टी नेताओ के कुकर्मो को प्रकाश में लाने वाले पत्रकारों व सोसल मीडिया को चिन्हित करने की बात कही और कहा कि इन पत्रकारों पर कार्यवाही होगी .सनद रहे हाल ही में विद्युत परियोजना के शिलान्यास कार्यक्रम मे भी सांसद ने मंच से तथाकथित कहते हुए पत्रकारों को धमकाया था, ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सांसद पत्रकारों और सोशल मीडिया पर लगाम कसने का संकेत दे रहे है. जो भी हो जिस सोसल मीडिया की बदौलत भाजपा और खुद सांसद कि कुर्सी पर विराजमान हरीश द्विबेदी उसी की जड़ खोदकर वो कितना चल पाएंगे यह देखना होगा .

बस्ती में पत्रकार कर रहे सांसद का विरोध –

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


इसे भी पढ़े -