You are here

पाटीदार नेताओ को खरीदने के लिए भाजपा का 500 करोड़ का बजट-हार्दिक

नई दिल्ली . गुजरात विधान सभा का चुनाव भाजपा व कांग्रेस दोनों के लिए अहम् है ,गुजरात चुनाव के परिणाम देश की राजनीति में बड़े बदलाव का संकेत देगा .भाजपा इस चुनाव में पटेलो की संख्या और नाराजगी को लेकर चिंतित है ,जिस कारण पाटीदार अनामत आन्दोलन के लोगों को खरीदने का ताना बाना परवान चढ़ रहा है ,विकास की राजनीति का दंभ भरने वाली भाजपा के कद्दावर खरीददार भी इन दिनों बेनकाब हो रहे है ,जिस कारण भाजपा खुद के ही बुने जाल में फसती नजर आ रही है .पाटीदार अनामत आन्दोलन के लोगो की खरीददारी और रकम के जगजाहिर हो जाने के बाद से ही भाजपा विपक्ष के सवालों के घेरे में हैं, इसी को लेकर विपक्ष लगातार भाजपा पर सवाल खड़ा कर रहा है.

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा को लेकर ट्वीट में कहा कि भाजपा के सामने मै नहीं गुजरात की 6 करोड़ जनता लड़ रही हैं. व्यापारी, किसान,सभी समुदाय और मजदूर भाजपा की तानाशाही से परेशान हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि सत्ता के सामने चला रहे आंदोलनकारी को ख़रीद ने किए BJP ने 500करोड़ का बजट लगाया हैं.मुझे समझ नहीं आ रहा की विकास किया है तो ख़रीददारी क्यों !

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले जासूसी करने में माहिर हैं.संजय जोशी की सीडी और महिला की जासूसी,अब मेरी जासूसी कर रहे हैं

हार्दिक ने कहा कि तानाशाही और अहंकारी सरकार को दूर करके ही रहेंगे. नोटबंदी की बात करने वाले लोगों के पास इतने ज्यादा रुपए कहां से आ गए. यह जानना जरूरी है. भाजपा पर तीखे प्रहार भी हार्दिक ने किए.

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमारा आर्थिक सहयोग करें .

न्यूज़ अटैक का पेज लाइक करें –
(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)






इसे भी पढ़े -