You are here

योगी CM के दरबार में महिला बनी अश्लीलता की शिकार

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में लगने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में एक महिला ने मुख्यमंत्री योगी के कर्मचारियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उनके साथ अश्लील बातें करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गलियां भी दीं. वहां मौजूद दूसरी महिलाओं का आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज भी कर दिया.

इस घटना के बाद महिला ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन किया. महिला को जब पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा तो वह विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने लगी. बताया जा रहा है कि जनता दरबार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लगाया था. आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम कीर्ति द्विवेदी बता रही है.

कीर्ति ने बताया कि उसके आसपास की महिलाओं को कुछ समस्याएं थीं.उसने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार के बारे में अख़बारों और न्यूज़ चैनलों में सुना था कि मुख्यमंत्री खुद लोगों की समस्याएं सुनते हैं. वह काफी उम्मीद लेकर गुरुवार को पांच कालिदास मार्ग पर जनता दरबार में आई थी।

पीड़िता का आरोप है कि यहां सुरक्षाकर्मियों ने महिलाओं को अंदर नहीं घुसने दिया. जब महिलाएं किसी तरह जनता दरबार में अंदर घुसीं तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कर्मचारी महिलाओं से अभद्रता करने लगे. आरोप है कि इस दौरान कर्मचारियों ने महिलाओं को गलियां दीं साथ ही कई महिलाओं को थप्पड़ जड़ते हुए लाठीचार्ज कर दिया.

यहां से पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया. इसके बाद महिलायें विधानसभा के बाहर पहुंची और प्रदर्शन कर सरकार विरोधी नारेबाजी करने लगीं.हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिलाओं को शांत करवाया.

इसे भी पढ़े –

असुरों की भाषा बोल रहे हैं राजनीति के ‘ब्लू व्हेल’भाजपा अध्यक्ष अमित शाह-BJD

भगवाराज : महाराष्ट्र के नासिक में ऑक्सीजन की कमी के कारण 55 मासूमों की मौत

JDU में असली बनाम नकली की लड़ाई तेज,शरद यादव का पत्ता काटेंगे नीतीश कुमार

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




इसे भी पढ़े -